Connect with us

खेल

केकेआर कप्तान इयोन मोर्गन ने बतायी हार की असली वजह ,कही ये बात

Published

on

अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 08 विकेट से मिली हार से निराश कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि मुंबई के खिलाफ वास्तव में उनकी टीम दौड़ में कहीं नहीं थी।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा,”वास्तव में हम दौड़ में कहीं नहीं थे। पांच विकेट गिरने के बाद स्कोर तो हमने बनाया लेकिन मुंबई इंडियंस इस तरह खेलती है, तो उन्हें रोकना मुश्किल है। टीम के खिलाड़ियों ने मुकाबला किया लेकिन बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं थे। नम्बर 4, 5 और 6 में हमारे पास काफी अनुभव है। हम स्थिति के अनुसार ढलने की कोशिश कर रहे हैं।”

आईपीएल में बतौर कप्तान यह इयोन मोर्गन का पहला मैच था,क्योंकि दिनेश कार्तिक ने मैच से पहले कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी।

बता दें कि मुंबई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया था। केकेआर की टीम एक समय 61 के कुल स्कोर पर अपने पांच विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी,लेकिन इसके बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने टिकने की कोशिश की और उन्हें सफलता भी मिली लेकिन टीम को अंत में तेज रनों की दरकार थी। मोर्गन 29 गेंद पर नाबाद 39 रन बनाने में कामयाब रहे।

मोर्गन को पैट कमिंस का बढ़िया साथ मिला,जो 36 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की बदौलत 53 रन बनाकर नाबाद रहे। जवाब में मुंबई ने क्विंटन डीकॉक के नाबाद 78 रनों की बदौलत 16.5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Trending