जूते में बीयर पीकर कंगारुओं ने मनाया जीत का जश्न, पार्टी का VIDEO वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात देकर ऑस्ट्रेलिया पहली बार टी20 वर्ल्ड चैम्पियन बन गया है.
 
Australian players drink beer in shoes
टी20 वर्ल्ड कप 2021- ऑस्ट्रेलिया

दुबई। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात देकर ऑस्ट्रेलिया पहली बार टी20 वर्ल्ड चैम्पियन बन गया है. न्यूजीलैंड के पास पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने का मौका था, लेकिन उसे मायूसी मिली है. बता दें कि वनडे क्रिकेट में पांच बार की वर्ल्ड चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता है। इस धमाकेदार खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी जश्न के माहौल में डूबे हुए हैंं 

ऑस्ट्रेलिया ने मनाया ये अनोखा जश्न

 
ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी जूते में बीयर डालकर पी रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉयनिस जूते में बीयर डालकर पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉइनिस जूते में बीयर डालकर पीते नजर आ रहे हैं. वेड ने अपना जूता निकाला और उसमें बीयर डाली फिर पी गए। इसके बाद स्टॉयनिस ने उसी जूते को पकड़ा और बीयर डालकर पीते नजर आए।

न्यूजीलैंड को फिर मिली मायूसी 

 
दो साल पहले 50 ओवरों के वर्ल्ड कप में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इंग्लैंड से फाइनल हारने वाली न्यूजीलैंड टीम को एक बार फिर आईसीसी टूर्नामेंट में उपविजेता रहकर ही संतोष करना पड़ा। मार्श और वॉर्नर की पारियां विलियमसन की बल्लेबाजी पर भारी पड़ गई। मार्श ने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के लगाए, जिनमें से ईश सोढ़ी को जड़े दो छक्के शानदार रहे. टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपने चयन को लेकर हुई आलोचना का उन्होंने अब तक के करियर की सबसे यादगार पारी खेलकर जवाब दिया।