Junior World Championships : मनु, नाम्या और रिदम ने जीते गोल्ड मेडल

आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप में भारतीय महिला टीम ने कमाल कर दिया है। टीम की तीन खिलाड़ियों की तिकड़ी ने गोल्ड मेडल जीत कर देश में नाम रौशन कर दिया है। इस टीम की अगुवाई मनु भाकर कर रही हैं। 25 मीटर पिस्टल में मनु, नाम्या कपूर और रिदम सांगवान ने स्पर्धा गोल्ड जीता
 
Junior World Championships : मनु, नाम्या और रिदम ने जीते गोल्ड मेडल 

लीमा (पेरू). आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप में भारतीय महिला टीम ने कमाल कर दिया है। टीम की तीन खिलाड़ियों की तिकड़ी ने गोल्ड मेडल जीत कर देश में नाम रौशन कर दिया है। इस टीम की अगुवाई मनु भाकर कर रही हैं। 25 मीटर पिस्टल में मनु, नाम्या कपूर और रिदम सांगवान ने स्पर्धा गोल्ड जीता और फाइनल में अमेरिका की टीम को 16-4 से हराकर चैंपियन बनी. फ्रांस ने यूक्रेन को 17-7 से मात देकर कांस्य पदक पर कब्जा किया. 

भारतीय टीम अब तक स्पर्धा में 17 (9 स्वर्ण, 6 रजत, 3 कांस्य) पदकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है. उधर, आदर्श सिंह ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मेन्स इवेंट में भी रजत पदक जीता. इससे पहले, 14 साल की नाम्या कपूर ने हमवतन मनु भाकर सहित क्षेत्र को चौंका दिया, जिन्होंने लीमा की लास पालमास शूटिंग रेंज में जूनियर महिला 25 मीटर पिस्टल विश्व चैंपियन का ताज पहनाया.
 
ओलंपियन ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर ने तब जूनियर पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन का स्वर्ण पदक जीता था और मौजूदा आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप के छठे दिन सूचीबद्ध दो पदक स्पर्धाओं में भारत के लिए क्लीन स्वीप किया था. भारत के पास अब चल रहे टूर्नामेंट में 19 पदक हैं.