Connect with us

खेल

आईपीएल : राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती मैचों में नही नजर आएंगे बेन स्ट्रोक्स

Published

on

नई दिल्ली। यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए सभी टीमें इस टाइम यूएई में है। वही इस ही बीच खबर आ रही है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के आगामी सत्र के शुरुआती मुकाबलों में बेन स्टोक्स की कमी खल सकती है जो इस टाइम अपने बीमार पापा गेड के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

वही सूत्र ने बोला, ”उन्होंने अभी क्वारंटाइन (न्यूजीलैंड में) पूरा किया है ऐसे में ये समझा जा सकता है कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों के लिए टीम के साथ नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी अभी उनको फोन भी नहीं करेगी क्योंकि ये अभी उनकी प्राथमिकता नहीं है। उन्हें परिवार के साथ अच्छा टाइम बिताने दीजिए, आईपीएल पर बाद में चर्चा हो सकती है।

कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2020 यूएई में होगा जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। ये समझा जाता है कि फ्रेंचाइजी को 29 साल के इस प्लेयर के उपलब्धता की पुष्टि करने का इंतजार करना होगा।

वही इस मामले की जानकारी रखने वाले फ्रेंचाइजी के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर एक समाचार एजेंसी को बताया, ‘न्यूजीलैंड में क्वारंटाइन नियमों के मुताबिक, ‘स्टोक्स वहां पहुंचने के बाद 14 दिन अकेले रहे। अब वो अपने पिता से मिलेंगे और जाहिर है कि इस मुश्किल टाइम में वह अपने फॅमिली के साथ कुछ टाइम बिताना चाहेंगे।” स्टोक्स को रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपए की बोली के साथ टीम से जोड़ा था।

 

 

वनडे वर्ल्ड कप के विजेता टीम के मेंबर रहे स्टोक्स को मौजूदा टाइम के अच्छे प्लेयर में शुमार होते है। वो पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बीच में ही न्यूजीलैंड वापस आ गए थे जहां उनके पापा और पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ी के कैंसर का इलाज चल रहा है।

 

Trending