Connect with us

खेल

आईपीएल: केकेआर के इस बल्लेबाज की निगाह में आंद्रे रसेल अच्छे खिलाडी है  

Published

on

अबुधाबी। आईपीएल 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। सभी टीमें इस टाइम प्रैक्टिस में लगी हुई है। वही आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रिंकू सिंह की निगाह में आंद्रे रसेल बड़े शॉट लगाने में माहिर है और उनकी बराबरी में कोई नही है और वो दुनिया के अच्छे ऑलराउंडर है।

रिंकू सिंह ने बोला, ”उनके छक्के गगनचुंबी होती हैं और मुझे उनकी बराबरी में कोई बल्लेबाज नहीं दिखता है। वह इस टाइम दुनिया के अच्छे ऑलराउंडर है।” रिंकू ने बोला, ”मैंने उनसे अधिक बात नहीं की है क्योंकि मैं अंग्रेजी इतनी अच्छी तरह नहीं बोल पाता हूं। लेकिन हां, मेरे पहले साल में हमने अपने कमरे में उनके जन्मदिन का मजा लिया था।”

सिंह ने केकेआर की वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में बोला, ”ऐसा कोई भी प्लेयर नहीं है जो उनसे मुकाबले अच्छी तरह से गेंद को हिट कर सकता हो। उनमें काफी ताकत है।” रसेल ने पिछले सीजन में 14 मैचों में 204.81 के स्ट्राइक रेट से 510 रन बनाए थे और वह केकेआर के लिए ज्यादा विकेट (11) लेने वाले प्लेयर भी थे।

उन्होंने बोला, ”हमने पार्टी की और साथ में डांस भी किया था। इसलिए मुझे लगता है कि इसके बाद हमारे बीच अच्छा तालमेल शुरू हो गया था।” रिंकू सिंह साल 2018 में केकेआर टीम की टीम से जुड़े थे और इसी वर्ष वह उत्तर प्रदेश के लिये अधिक रन जुटाने वाले प्लेयर भी रहे थे। उन्होंने ग्रुप चरण में नौ मैचों में 803 रन बनाए थे।

साल 2014 में जमैका के रसेल केकेआर से जुड़े थे और वह पिछले दो सीजन से अच्छे फॉर्म में हैं और 13वें आईपीएल से पहले भी सुर्खियों में हैं।

 

Trending