Connect with us

खेल

भारत को लगा बड़ा झटका, फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए पृथ्वी शॉ, पहले टेस्ट से बाहर !

Published

on

सिडनी। भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसम्बर से शुरू हो रहे चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच से शायद बाहर हो गए हैं। शॉ ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच के तीसरे दिन चोटिल हो गए हैं। तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान पृथ्वी शॉ के बाएं पैर के एंगल में चोट लग गई है।

कैच पकड़ने की कोशिश में एंगल मुड़ गया

मिडविकेट बाउंड्री पर खड़े पृथ्वी ने एक कैच पकड़ने की कोशिश की जिसमें उनका एंगल मुड़ गया और वो दर्द से कराहते हुए गिर पड़े। इसके बाद टीम फिजियो दौड़े-दौड़े आए और उन्हें उठाया। टीम फिजियो अपने कंधे पर इस युवा खिलाड़ी को उठा कर लेकर गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। अब ऐसे में शायद पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे।
उल्लेखनीय है कि शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पदार्पण श्रृंखला में जोरदार खेल दिखाया था। उन्होंने अपने पहले ही मैच में शतक जमाया था। अगर शॉ इस बड़ी चोट की वजह से नहीं खेल पाते हैं तो फिर केएल राहुल और मुरली विजय की जोड़ी पहले टेस्ट में पारी की शुरूआत करेगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खेल

आईपीएल : आज दिल्ली से भिड़ेगी मुंबई तो हैदराबाद का सामना करेगी कोलकाता, जानें किसका पलड़ा है भारी

Published

on

मुंबई। तीन बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस पिछले सीजन के अपने निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस पिछले सीजन में प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी। हालांकि अपने घरेलू मैदान से लीग की शुरुआत करने जा रही मुंबई जीत के साथ इस सीजन का आगाज करना चाहेगी।

दिल्ली के पास भी मुंबई जैसे खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के पास कप्तान रोहित के अलावा हार्दिक पांड्या, क्विंटन डीकॉक, कीरोन पोलार्ड, इशान किशन और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाज हैं, तो दिल्ली के पास भी श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और शिखर धवन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

दिल्ली की कमान युवा खिलाड़ी अय्यर के हाथों में

लीग के इतिहास में अब तक एक बार भी फाइनल तक नहीं पहुंच पाई दिल्ली की कमान युवा खिलाड़ी अय्यर के हाथों में है। दिल्ली को अपने हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस से भी काफी उम्मीदें होंगी। मध्य ओवरों में विकेट लेने की क्षमता मोरिस को मूल्यवान खिलाड़ी बनाती है। दूसरी तरफ मुंबई को मध्य क्रम में हार्दिक और युवराज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। गेंदबाजों की बात करें तो मुंबई में जसप्रीत बुमराह, मयंक मारकंडे और जेसन बेहरेनडॉर्फ शामिल हैं। लेग स्पिनर मारकंडे ने पिछले सीजन में 14 मैचों में 15 विकेट चटकाए थे। नए नाम के साथ उतरने जा रही दिल्ली की गेंदबाजी में ट्रेंट बाउल्ट, ईशांत शर्मा और कगिसो रबादा शामिल हैं, जो तेज आक्रमण को मजबूती देंगे, जबकि अनुभवी अमित मिश्रा स्पिन विभाग संभालेंगे।

टीम

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, मयंक मारकंडे, राहुल चहर, अनुकृति रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, क्विंटन डीकॉक, एविन लुईस, कीरोन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैकक्लेनेघन, एडम मिल्ने, जेसन बेहरेनडॉर्फ, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर शरण, पंकज जायसवाल, रसिख सलाम, युवराज सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा, आवेश खान, हर्षल पटेल, राहुल तेवतिया, जयंत यादव, मनजोत कालरा, कॉलिन मुनरो, क्रिस मोरिस, कगिसो रबादा, संदीप लामिछाने, ट्रेंट बाउल्ट, शिखर धवन, हनुमा विहारी, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, कॉलिन इनग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, कीमो पॉल, जलज सक्सेना, बंडारू अयप्पा।

आईपीएल-12 : अपने घर में हैदराबाद का सामना करेगी कोलकाता

कोलकाता । कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में आज यहां ईडन गार्डन्स मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी। दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने आईपीएल में अपना पिछला खिताब 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में जीता था। उसके बाद से टीम ने पिछले चार साल में तीन बार प्लेऑफ में जगह बनाई है लेकिन वह खिताब नहीं जीत पाई है। गेंदबाजी में टीम के पास अनुभवी सुनील नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला एक बार फिर केसी करियप्पा के साथ मिलकर टीम को मजबूती देना चाहेंगे। टीम को शिवम मावी और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे की कमी महसूस होगी, जो चोटिल हो गए हैं।

सभी की निगाहें वार्नर पर होंगी

बल्लेबाजी में मेजबान टीम के पास क्रिस लिन, शुभमन गिल, रोबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, कार्तिक और कालरेस ब्रैथवेट जैसे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद हैं। दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले सीजन के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 8 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद ने 2016 में डेविड वार्नर की कप्तानी में खिताब जीतने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि रविवार को होने वाले इस शानदार मुकाबले में सभी की निगाहें वार्नर पर होंगी, जो बॉल टेम्परिंग में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद लौटे हैं।

हैदराबाद की टीम को वार्नर और विलियम्सन के अलावा मार्टिन गुप्टिल, मनीष पांडे और यूसुफ पठान जैसे बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हालांकि टीम को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी, जो अब दिल्ली कैपिटल्स टीम में चले गए हैं। गेंदबाजी की जिम्मेदारी राखिद खान, बिली स्टेनलेक, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल और बासिल थम्पी जैसे गेंदबाजों के कंधे पर होंगी।

टीम :

कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, जो डेनली, लॉकी फग्र्यूसन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, हैरी गर्नले, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, संदीप वॉरियर, केसी करियप्पा, शुभमन गिल, श्रीकांत मुंधे, निखिल नाइक, पृथ्वी राज और प्रसिद्ध कृष्णा।

हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गुप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद नबी, शाहबाज नदीम , टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, रिद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टेनलेक। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

खेल

आईपीएल का आज से आगाज : पहले मैच में धोनी-विराट आमने सामने, देखें कब होंगे किस टीम से मैच

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में ग्रुप चरण के सभी मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। कार्यक्रम में दोपहर के मैचों, साप्ताहिक मैचों और टीम के दौरे को भी ध्यान में रखा गया है।आईपीएल के इस साल का कार्यक्रम अप्रैल-मई में सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। सेमीफाइनल और फाइनल की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

पहला मैच आज

पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होना है। पहला मुकाबला काफी रोमाचंक होगा, जब महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे।इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी चुनौती पेश करेगी।

बल्लेबाजी में अगर बेंगलोर के पास उसका रन मशीन कोहली है तो चेन्नई के पास अनुभवी धोनी है। धोनी ने बेंगलोर के खिलाफ अब तक 710 रन बनाए हैं, जो बेंगलोर के खिलाफ चेन्नई के किसी भी बल्लेबाज का सबसे ज्यादा रन है। पुलवामा आंतकी हमले के कारण इस बार आईपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं होगा और इस पर खर्च होने वाले पैसे हमले के शहीदों के परिजनों को दिया जाएगा।

आईपीएल का पूरा कार्यक्रम इस प्रकार है:

23 मार्च : चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

24 मार्च: शाम 4 बजे – कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

24 मार्च: रात 8 बजे – मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स

25 मार्च: राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

26 मार्च:दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

27 मार्च:कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

28 मार्च-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंस

29 मार्च-सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स

30 मार्च: शाम 4 बजे- किंग्स इलेवन पंजाब बनाम मुंबई इंडियंस

30 मार्च: रात 8 बजे- दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

31 मार्च: शाम 4 बजे- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

31 मार्च: रात 8 बजे- चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स

01 अप्रैल: किंग्स इलेवन पंजाब बनाम दिल्ली कैपिटल्स

02 अप्रैल: राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

03 अप्रैल: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

04 अप्रैल: दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

05 अप्रैल: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

06 अप्रैल: शाम 4 बजे- चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

06 अप्रैल: रात 8 बजे- सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस

07 अप्रैल: शाम 4 बजे- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स

07 अप्रैल: रात 8 बजे- राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

08 अप्रैल : किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

09 अप्रैल : चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

10 अप्रैल : मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

11 अप्रैल : राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

12 अप्रैल :कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स

13 अप्रैल: शाम 4 बजे-मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स

13 अप्रैल: रात 8 बजे-किंग्स इलेवन पंजाब बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

14 अप्रैल: शाम 4 बजे-कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

14 अप्रैल: रात 8 बजे-सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स

15 अप्रैल : मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

16 अप्रैल :किंग्स इलेवन पंजाब बनाम राजस्थान रॉयल्स

17 अप्रैल :सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

18 अप्रैल :दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस

19 अप्रैल : कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

20 अप्रैल: शाम 4 बजे-राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस

20 अप्रैल: रात 8 बजे-दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

21 अप्रैल: शाम 4 बजे-सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

21 अप्रैल: रात 8 बजे-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स बंगलुरु

22 अप्रैल: राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स

23 अप्रैल: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

24 अप्रैल: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

25 अप्रैल : कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स

26 अप्रैल: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस

27 अप्रैल: राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

28 अप्रैल: शाम 4 बजे- दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

28 अप्रैल: रात 8 बजे-कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस

29 अप्रैल : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

30 अप्रैल: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स

01 मई : चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स

02 मई : मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

03 मई : किंग्स इलेवन पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

04 मई: शाम 4 बजे- दिल्ली कैपिटल्‍स बनाम राजस्थान रॉयल्स

04 मई: रात 8 बजे- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

05 मई : शाम 4 बजे- किंग्स इलेवन पंजाब बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

05 मई: रात 8 बजे-मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

खेल

दो दिग्गजों ने माना, पंत भारत के भविष्य, टीम इंडिया में चौथे नंबर का भगाएंगे ‘सिरदर्द’

Published

on

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को भविष्य का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और अगले दस साल में वह शीर्ष पर होंगे। जबकि विश्व क्रिकेट के महानतम कप्तानों में शुमार रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को भारत की विश्व कप टीम में चौथे नंबर के बल्लेबाज के रूप में शामिल करने की हिमायत की।

पंत एक अच्छे क्रिकेटर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पंत के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि पंत एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खुद को साबित किया है। पिछले आईपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था। उनके खराब प्रदर्शन का कारण उन्हें लगातार मौका न मिलना है।

दो दिग्गजों ने माना- टीम इंडिया में चौथे नंबर का 'सिरदर्द' भगाएंगे पंत

चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के कई विकल्प

विश्व कप में पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम के पास चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के कई विकल्प हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली के दिमाग में जरूर इस क्रम के लिए कोई न कोई बल्लेबाज तय हो गया है। जहां तक मेरी व्यक्तिगत राय है तो पंत और अंबाती रायडू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं।

भारत फाइनल तक पहुंच सकता है

विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि भारत फाइनल तक पहुंच सकता हैं, क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के रूप में शीर्ष तीन ऐसे बल्लेबाज हैं जो विश्व के किसी और टीम के पास नहीं हैं। इन तीनों ने मिलकर (रोहित 22 शतक, धवन 16 शतक, कोहली 41 शतक) कुल 79 एकदिनी शतक लगाए हैं।

पोंटिंग भी बोले

वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने  ने इस बारे में पूछने पर कहा ,‘मैं चयनकर्ता होता, तो उसे विश्व कप टीम में रखता। चौथे नंबर के लिए उससे बेहतर खिलाड़ी कोई नहीं है। वह टीम में एक्स फैक्टर बन सकता है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश5 hours ago

भाजपा ने 9 तो कांग्रेस ने 10 उम्मीदवारों के नाम का किया एलान, देखें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

राज्य6 hours ago

बहराइच : आपराधिक प्रवृत्ति वाले अभ्यर्थियों के सम्बन्ध में अपनी वेबसाइट पर सूचना अपलोड करेंगे राजनैतिक दल

राज्य6 hours ago

श्रावस्ती : पड़ोसी की हरकत से परेशान महिला ने बच्चों संग लगाई नदी में छलांग, एक की मौत 

राज्य6 hours ago

गायत्री परिवार ने बलरामपुर में निकाली भव्य शक्ति कलश यात्रा

राज्य6 hours ago

पीलीभीत में वन विभाग की लापरवाही से लाखों रुपये की गेहूं की 7 एकड़ फसल जलकर राख

राज्य6 hours ago

अयोध्या : चाणक्य परिषद ने दर्शन नगर सूर्य मंदिर पर किया काव्य गोष्ठी व होली मिलन

राज्य6 hours ago

श्रावस्ती : तमंचे के साथ 1 व 155 लीटर कच्ची शराब के साथ 8 आरोपी गिरफ्तार

राज्य6 hours ago

अयोध्या : विधानसभा और महापौर का चुनाव लड़ चुकी किन्नर सपा नेता गुलशन बिंदू ने थामा कांग्रेस का हाथ

राज्य6 hours ago

कन्नौज : डीईओ ने अफसरों को व्हाट्सप्प ग्रुप बनाने के दिए निर्देश

राज्य6 hours ago

लखीमपुर : देश में जनता अगर सीधे प्रधानमंत्री चुनती तो राहुल की जमानत जब्त हो जाती : केशव प्रसाद

राज्य6 hours ago

कन्नौज : सपाइयों ने धूम धाम से मनाई डॉ. लोहिया की जयंती, नवाब बोले, अखिलेश ने पूरे किए सपने

राज्य6 hours ago

अयोध्या : ट्रेन से कटकर ग्रामीण और आग में झुलसकर अबोध बालक की दर्दनाक मौत

राज्य6 hours ago

कन्नौज : 26 को आएंगे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, अफसरों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

राज्य6 hours ago

अयोध्या : मऊ शिवाला बाजार में पुलिस और होरियारों के संघर्ष में एक दारोगा और सिपाही सस्पेंड

राज्य6 hours ago

अयोध्या : चैत्र राम नवमी का मेला नजदीक, प्रशासन ने कसी कमर, अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

राज्य7 hours ago

अयोध्या : लखनऊ रोड पर दो वाहनों की टक्कर में आईबी के इंस्पेक्टर समेत दो की मौत, आधा दर्जन गम्भीर

राज्य7 hours ago

सुल्तानपुर में गोमती नदी में तीन युवक डूबे, दो की मौत, एक ही गांव के थे मृतक

राज्य7 hours ago

देवी पाटन मंडल : एनडीए गठबंधन से लोजपा 2 सीटों पर लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

हेल्थ3 weeks ago

मर्दों के लिए खास : स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए खाएं ये असरदार चीजें

देश3 weeks ago

जानिए कौन है ये महिला, जो जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आई?

देश3 weeks ago

ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनन्दन को कल रिहा करेगा पाकिस्तान : इमरान खान

देश3 weeks ago

अपने ही पायलट की मौत को छिपा रही पाक सेना, भारतीय समझ पाकिस्तानियों ने मार डाला था

हेल्थ4 weeks ago

सुबह खाली पेट लहसुन खाने के होते हैं ये जबरदस्त फायदे, आप भी जानें

देश15 hours ago

सपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम सिंह का नाम नहीं, देखें कौन-कौन हैं शामिल

देश4 weeks ago

PCS परीक्षा-2016 का रिजल्ट घोषित, कानपुर की जयजीत कौर फर्स्ट, टॉपर्स में ये 10 नाम

देश4 weeks ago

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय विमानों ने जैश के ठिकानों पर की भारी बमबारी, 300 आतंकी मारे गए

राज्य4 weeks ago

यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के लड़ने की तैयारी से सपा परेशान, रामगोपाल यादव ने दी धमकी

देश3 weeks ago

अपनी ही नाबालिग बेटी से देह व्यापार कराती थी मां, अलग-अलग तस्वीरें भेज बुलाए जाते थे ग्राहक

देश1 week ago

पिता ने जबरन करा दी नाबालिग लड़की की अधेड़ से शादी, सुहागरात पर हुआ बड़ा खुलासा

राज्य2 weeks ago

आजमगढ़ से अखिलेश यादव लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस करेगी समर्थन!, जानिए इस सीट का जातीय समीकरण

देश2 weeks ago

इस लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, लेंगे इन दो पार्टियों का सहयोग! 

देश1 week ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की 4 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, जानिए किस सीट से किसको मिला टिकट

देश4 weeks ago

पाकिस्तानी सेना का दावा, भारत के दो पायलट हमारे कब्जे में, जारी किया वीडियो

देश3 weeks ago

वतन वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर गूंजा-हे शूर वीर तुम्हारा अभिनंदन…महाअभिनंदन

देश2 weeks ago

यूपी की 11 व गुजरात की 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, देखें लिस्ट

देश4 weeks ago

वायुसेना का चॉपर क्रैश, दोनों पायलट शहीद, देखें फोटो में कैसे धू-धू कर जल गया विमान

Trending