IND vs SA TEST SERIES: भारत के खिलाफ मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका को झटका, एनरिक नॉटर्ज टेस्ट सीरीज से बाहर

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs SA TEST SERIES) से पहले  दक्षिण अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज एनरिक नॉटर्ज ( Anrich Nortje) चोट के कारण 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। 
 
Anrich Nortje new
IND vs SA TEST SERIES

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs SA TEST SERIES) से पहले  दक्षिण अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज एनरिक नॉटर्ज  ( Anrich Nortje) चोट के कारण 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। 

हालांकि मेजबान बोर्ड ने हालांकि अभी तक यह नहीं बताया है कि एनरिक नॉटर्ज  ( Anrich Nortje) की जगह किसे टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा।

एनरिक नॉटर्ज ( Anrich Nortje) की गैर मौजूदगी से दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी आक्रमण को गहरा धक्का लगा है। उनके बाहर होने के बाद अब कगिसो रबाडा और लुंगी एनगिडी पर जिम्मेदारी बढ़ गई है। नॉर्टजे आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा-नीलामी से पहले उन्हें रिटेन करने का फैसला किया था।