Ind VS Aus : ब्रिसबेन आखिरी टेस्ट से बाहर हुए विल पुकोवस्की

ब्रिसबेन। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की भारत के खिलाफ कल से शुरू हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को उक्त जानकारी देते हुए बताया कि उनकी जगह मार्कस हैरिस टीम का हिस्सा होंगे। पेन ने कहा कि पुकोवस्की फिटनेस टेस्ट में खरे नहीं उतर सके। भारत के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट में उन्हें चोट लगी थी।

पेन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “विल पुकोवस्की कल नहीं खेलेंगे। उसने सुबह अभ्यास की कोशिश की, लेकिन कर नहीं सके। उनकी जगह मार्कस हैरिस टीम में हैं। वह पारी की शुरुआत करेंगे।”

हैरिस ने आखिरी बार टेस्ट पिछले साल एशेज में खेला था। वह अब तक 9 टेस्ट में 385 रन बना चुके हैं। निर्णायक टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में यही बदलाव किया गया है।

बता दें कि भारत के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पुकोवस्की के कंधे में चोट लग गई थी और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। पुकोवस्की के दाहिने कंधे में चोट लगी, जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर रोका। इसके बाद वह कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए। ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी मदद को आए और ओवर के आखिर में वह मैदान से चले गए।