Connect with us

खेल

हसीन जहां ने सुरक्षा मुहैया करने के लिए कोलकाता हाईकोर्ट में डाली याचिका  

Published

on

कोलकाता। टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने अब ही हाल ही में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर एक पोस्ट की थी, लेकिन इस पोस्ट के बाद उन्होंने रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने शुरू हो गयी। वही हसीन जहां ने 9 अगस्त को इस मामले में लालबाजार मुख्यालय में कोलकाता पुलिस साइबर अपराध विभाग में शिकायत की थी।

हसीन जहां द्वारा कोलकाता हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। एक समाचार के अनुसार, हसीन जहां ने कोलकाता हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल कर सोमवार को अपनी और अपनी बेटी के लिए सुरक्षा की मांगी की है।

कोलकाता हाईकोर्ट में दाखिल इस याचिका में हसीन जहां ने कथित तौर पर आरोप है कि 9 अगस्त को उन्होंने पुलिस में जो शिकायत की थी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हसीन जहां ने बोला था कि राम मंदिर भूमिपूजन के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उन्हें धमकियां मिलाने लगी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई थी। कोलकाता हाईकोर्ट में इस मामले में  अगले सप्ताह केस की सुनवाई हो सकती है।

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- “अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी हिंदुओं को बधाई।” उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स ने अभद्र कमेंट किए थे। सोशल मीडिया पर भी रेप और मर्डर की धमकियां मिली थी।

हसीन जहां ने अपनी शिकायत में लिखा था, ”ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए हमारे हिंदू भाइयों और बहनों को बधाई देने के बाद कुछ मतलबी लोगों द्वारा मुझे लगातार परेशान किया था और मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ था। कुछ लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और इसके साथ ही रेप और छेड़छाड़ की भी धमकियां दीं।”

उन्होंने आगे लिखा, ”इस तरह की स्थिति में खुद को असहाय महसूस करती हूं। इसके साथ मुझे अपनी बेटी के भविष्य को लेकर भी चिंता है। इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर जैसे तमाम सोशल मीडिया के जरिए हो रहे हमलों ने मुझे विचलित किया है। कृपया मेरी हेल्प करें, क्योंकि मैं हर पल असुरक्षित महसूस कर रही हूं। अगर ये लगातार चलता रहा तो मैं मानसिक रूप से डिप्रेस हो जाऊंगी।

 

Trending