DC और CSK में होगी नंबर वन की होड़, दुबई में होगा जबरदस्त मुक़ाबला

आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में प्वॉइंट टेबल में टॉप पर बैठी चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगी। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुकी हैं। इस मैच में एमएस धोनी और ऋषभ पंत जब एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे
 
DC और CSK में होगी नंबर वन की होड़, दुबई में होगा जबरदस्त मुक़ाबला 

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में प्वॉइंट टेबल में टॉप पर बैठी चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगी। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुकी हैं। इस मैच में एमएस धोनी और ऋषभ पंत जब एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे तो नंबर एक की कुर्सी पर दोनों की नजरें होंगी। दिल्ली अगर सीएसके को हराती है को तो टीम के 20 प्वॉइंट हो जाएंगे और प्वॉइंट टेबल में पंत की टीम नंबर वन बन जाएगी। वहीं, माही की टीम भी दिल्ली को धूल चटाना चाहेगी। 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपने आखिरी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी। राजस्थान के बल्लेबाजों ने सीएसके बॉलिंग अटैक की जमकर धज्जियां उड़ाई थी और 190 रनों के लक्ष्य को महज 17 ओवर में चेज कर डाला था। बैटिंग की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले मैच में अपने आईपीएल करियर का पहला शतक ठोका था, तो फाफ डुप्लेसी भी बेहतरीन लय में चल रहे हैं। सुरेश रैना की जगह पर धोनी रॉबिन उथप्पा को एक मौका देने की सोच सकते है। मोईन अली और अंबाती रायडू ने जरूरत पड़ने पर टीम के लिए बल्ले से अहम योगदान दिया। है। राजस्थान के खिलाफ सैम करन की खूब पिटाई थी और इंग्लिश गेंदबाज ने चार ओवर में 55 रन लुटाए थे ऐसे में माही इस मैच में ड्वेन ब्रावो के साथ उतर सकते हैं। केएम आसिफ की जगह पर दीपक चाहर की वापसी हो सकती है। 

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग XI: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, आवेश खान, एनरिज नॉर्टजे। 

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग XI:ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, सुरेश रैना/रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।