सचिन तेंदुलकर को BCCI सौंप सकता है बड़ी जिम्मेदारी, क्रिकेट बोर्ड के सचिव ने दिये संकेत

दुनिय के महान बल्लेबाजों में से एक मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर क्रिकेट में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में उनको कोई बड़ी जिम्मेदारी देने की सोच रहा है। यह संकेत किसी और ने नहीं बल्कि खुद BCCI के सचिव जय शाह ने दिए हैं। 
 
Sachin Tendulkar
Sachin Tendulka: BCCI

नई दिल्ली। दुनिय के महान बल्लेबाजों में से एक मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक बार फिर क्रिकेट में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में उनको कोई बड़ी जिम्मेदारी देने की सोच रहा है। यह संकेत किसी और ने नहीं बल्कि खुद BCCI के सचिव जय शाह ने दिए हैं। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने कहा है कि राहुल द्रविड़ को हेड कोच और वीवीएस लक्ष्मण को एनसीए हेड चुनने के बाद सचिन तेंदुलकर को भी बोर्ड में कोई रोल मिल सकता है।

 जय शाह ने ये भी कहा है कि वह इसके लिए 'क्रिकेट के भगवान' को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सचिन को सेलेक्शन कमिटी में कोई भूमिका दी जा सकती है। वहीं, सचिन का इस बारे में अबतक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन खबरों में कहा गया है कि बीसीसीआई सचिव भारत के महान बल्लेबाज को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। 

ये खिलाड़ी भी निभा रहे अहम रोल 

मौजूदा समय में सौरव गांगुली, बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं तो वहीं द्रविड़ को हाल में टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है। उन दोनों के अलावा लक्ष्मण को नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का प्रमुख बनाया गया है।