वानखेड़े में ओस के कारण दूसरे पारी में बल्लेबाजी करना आसान : शिखर धवन

वानखेड़े में ओस के कारण दूसरे पारी में बल्लेबाजी करना आसान : शिखर धवन
वानखेड़े में ओस के कारण दूसरे पारी में बल्लेबाजी करना आसान : शिखर धवन

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ 92 रनों की मैच विजयी पारी खेलने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वानखेड़े में ओस के कारण दूसरे पारी में बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है।

पंजाब किंग्स ने चार विकेट पर 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया

बता दे मयंक अग्रवाल (69),केएल राहुल (61) और शाहरूख खान के (5 गेंद नाबाद 15 रन) की बेहतरीन पारियों की पंजाब किंग्स ने चार विकेट पर 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में शिखर धवन की (92), पृथ्वी शॉ (32) और मार्कस स्टोइनिस की (27) की पारियों की बदौलत दिल्ली ने 10 गेंदें शेष रहते छह विकेट से जीत दर्ज की।

धवन ने स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बताया, “विशेष रूप से दूसरी पारी में, यहां ओस के कारण बल्लेबाजी करना काफी आसान हो जाता है। अपनी बल्लेबाजी शैली के अनुरूप मुझे स्पिनरों के खिलाफ उनकी गति का उपयोग करने में मजा आता है। चूंकि यहां गेंद टर्न नहीं होती,इसलिए मैं अपने शॉट्स मार सकता हूं।”

तेज गेंदबाजों के बारे में पूछे जाने पर, धवन ने कहा, “एक बार जब मुझे पता चल गया कि विपक्षी गेंदबाज यॉर्कर या वाइड यॉर्कर गेंदबाजी कर रहे हैं, तो मैं उनकी गति का उपयोग करने की कोशिश करता हूं और मुझे ऐसा करने में मजा आता है। मुझे स्वीप शॉट्स को खेलने में मजा आता है और मैं नेट्स में भी इसका अभ्यास करता हूं।”

दिल्ली कैपिटल्स की टीम चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। चेन्नई के विकेट के बारे में बात करते हुए, धवन ने कहा, “यह एक अच्छी चुनौती है, जो मैं टीवी पर देख रहा हूं वह यह है कि यह चेन्नई में विकेट थोड़ा धीमा रहा है, मैं पहले से ही इसकी तैयारी कर रहा हूं।”

https://kanvkanv.com/sports/mahendra-singh-dhoni-needs-to-bat-in-the-upper-order-gautam-gambhir/

Previous articleहांगकांग ने भारत जाने वाली सभी उड़ानों पर तीन मई तक लगाई रोक
Next articleCSK vs RR Match Prediction: जाने किस टीम का पलड़ा होगा भारी