Connect with us

खेल

आखिर आईपीएल में वापसी के लिए क्यों बेताब है रैना  

Published

on

नई दिल्ली। निजी कारणों की वजह से भारत वापस आए सुरेश रैना आजकल सुर्खियों में है। दरअसल, रैना इन दिनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे है। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी। आईपीएल लीग की शुरुआत पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस और पिछले सीजन की उप-विजेता रही चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच होगा।

https://www.instagram.com/reel/CE52jzjBE_z/?utm_source=ig_embed

रैना ने खुद बोला था कि, ‘वो भारत वापस आकर ट्रेनिंग कर रहे हैं और अगर हालात अच्छे होते हैं, तो क्या पता वो मैं दुबई वापस चला जाऊं। वही अगर रैना दुबई वापस जाते भी हैं, तो पहले कोरोना गाइडलाइन्स के अनुसार उन्होंने क्वारंटाइन पीरियड में रहना होगा और फिर ये भी देखना होगा कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स टीम उन्होंने फिर से बुलाती है या नहीं।

View this post on Instagram

No excuses! #wednesdayworkout 💪

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

रैना ने अपने इंस्टाग्राम से ट्रेनिंग का वीडियो साझा किया हैं, जिस पर फैन्स भी अपील की हैं वो सीएसके टीम में वापस आ जाए। रैना के भारत वापसी के बाद काफी विवाद हो गया था, पहले टीम के मालिक एन श्रीनिवासन रैना पर थोड़ा भड़के, बाद में उन्होंने और रैना ने दोनों ने इस मामले पर सफाई दी थी। हालांकि, एन श्रीनिवासन ने साफ इशारा कर दिया है कि टीम मैनेजमेंट और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सीएसके में रैना की वापसी को लेकर फैसला लेंगे।

आईपीएल का शेड्यूल सामने आ गया है और आईपीएल की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम को कुछ बड़े झटके लगे है। पहले दो प्लेयर सहित 13 सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटाइन पीरियड दुबई में बढ़ाया गया और फिर सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे वरिष्ठ प्लेयर्स का आईपीएल से नाम वापस लेने की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मुश्किलें अब बढ़ गयी है।

हालांकि, सुरेश रैना इशारा किया हैं और वो दुबई वापस जाकर टीम से जुड़ सकते हैं, वही इस बार में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी हुआ है।

 

Trending