Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडSidhu Musewala Murder Case: उत्तराखंड से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 6 संदिग्ध...

Sidhu Musewala Murder Case: उत्तराखंड से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 6 संदिग्ध हिरासत में

देहरादून। Sidhu Musewala Murder Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्‍याकांड में पंजाब और उत्तराखंड पुलिस के संयुक्त आपरेशन में छह संदिग्धों को पकड़ा गया।

पंजाब पुलिस उन्‍हें लेकर रवाना हो गई है। पकड़े गए लोगों में से एक के हत्या में शामिल होने की आशंका है । जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद लेकर उन्‍हें पकड़ा गया। पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। इन्‍हें देहरादून के नया गांव चौकी पर पकड़ा गया। पंजाब पुलिस कुल 6 लोगों को लेकर रवाना हुई है। इन सभी को हिरासत में लिया गया है।

मूसेवाला हत्याकांड: उत्तराखंड STF ने देहरादून में 6 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हो सकते हैं गुर्गे

एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर पंजाब नंबर की एक संदिग्ध गाड़ी जिसमे कुछ लोग सवार थे को नयागांव इलाके में गाड़ी को ट्रैक किया गया।
वाहन में सवार एक संदिग्ध जो पंजाब के सनसनीखेज मर्डर में जुड़ा होने की संभावना है । पंजाब पुलिस की एंटी गैंग टीम द्वारा पूछताछ के लिए किसी स्थान पर ले जाया गया है

संदिग्धों को पकड़ने के लिए देहरादून पुलिस द्वारा पूरे शहर में नाकाबंदी अभियान चलाया गया। साथ ही आने जाने वाले संभावित रास्ते पर बैरियर लगाकर जाम किया गया । पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम और एसटीएफ उत्तराखंड ने पीछा कर के शहरी इलाके से बाहर रास्ते पर गाड़ी ट्रैप की गई जिससे किसी परिस्थिति में आमजन को नुकसान न पहुंचे।
इस आपरेशन में नयागांव चौकी, आईएसबीटी चौकी,आदि अन्य टीमों द्वारा सहयोग दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि एक व्यक्ति पर हत्या में शामिल होने का शक है। वह उन तीर्थयात्रियों के बीच छुपा था जो हेमकुंड साहिब की यात्रा पर थे. पंजाब और उत्तराखंड पुलिस की एक संयुक्त टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को अब पंजाब ले जाया जा रहा है.

देहरादून से हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है. इस गिरोह ने गायक मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसके अलावा उत्तराखंड से हिरासत में लिए गए पांच और संदिग्धों को को भी पंजाब ले जाया जा रहा है.

सिद्धू मूसे वाला की कल पंजाब के मानसा में अपनी एसयूवी से सफर करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments