Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशस्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक...

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत मिली दो युवतियां

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक सेक्स रैकेट का भण्डाफोड हो गया। शहर के एक सिटी सेंटर इलाके में चल रहे स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का पुलिस ने देर रात सोमवार को छापा मारते हुए सेक्स रैकेट में लिप्त दो युवतियों को पकड़ा। इन दोनों के अलावा स्पा सेंटर की संचालक और उसके पति के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। स्पा सेंटर में कस्टमर की डिमांड पर दिल्ली से कॉलगर्ल बुलाई जाती थीं। जिनका चार्ज 2 से 5 हजार रुपए तक होता था।

आपत्तिजनक हालत में मिली थी दोनों युवतियां

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने जब 9 स्ट्रीट स्पा सेंटर में दबिश दी तो दोनों युवतियां आपत्तिजनक हालत थीं। यहां से कुछ गलत चीजें भी मिली हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि एक युवती दिल्ली की रहने वाली है, और दूसरी ग्वालियर की ही है। यह भी खुलासा हुआ कि कस्टमर की डिमांड पर यहां कॉलगर्ल प्रोवाइड कराई जाती थीं। पुलिस अब इस रैकेट से जुड़े और भी लोगों का पता लगा रही है।

हफ्तेभर के लिए बुलाई जाती थीं कॉलगर्ल

जांच के दौरान सामने आया कि स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। क्राइम ब्रांच एडिशनल SP राजेश दंडोतिया ने बताया कि स्पा सेंटर चलाने वाले के पास कॉलगर्ल्स की लिस्ट और उनके मोबाइल नंबर मिले हैं। कॉलगर्ल तीन दिन या हफ्ते भर के लिए आती थीं। इनका फिक्स चार्ज रहता था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments