Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशमथुरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा: ड्राइवर की झपकी ने ली 7...

मथुरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा: ड्राइवर की झपकी ने ली 7 लोगों की जान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

मथुरा। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव बहादुर से शादी समारोह में शामिल होकर कार से वापस नोएडा जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई,जबकि दो लोग घायल हैं। हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी होना बताया जा रहा है।

थाना नौहझील क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 68 पर अज्ञात वाहन से बेकाबू कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम समेत दो लोग घायल हैं। पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। इनमें हरदोई के संडीला निवासी लल्लू गौतम, उनकी पत्नी छुटकी,बेटे राजेश और उसकी पत्नी नंदनी, दूसरा बेटा संजय व उसकी पत्नी निशा और बेटा धीरज की मौत हो गई। जबकि श्रीगोपाल और हर्ष घायल हुए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक लल्लू अपनी पत्नी, दो बेटे उनकी बहुओं और पोतों के साथ हरदोई के बहादुरपुर गांव में रहने वाले रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आये थे। वह सभी बीतीरात नोएडा जाने के लिए निकले और शनिवार सुबह करीब पांच बजे उनकी कार थाना नौहझील क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 68 के पास अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस हादसे में मां-बाप, दो बेटे, दो बहुओं और पोते की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल है।

एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि कार अज्ञात वाहन से टकराई है। क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन से हटवाकर आवागमन सुचारू करा दिया गया है। हादसे का कारण कार चालक को नींद की झपकी होना बताया जा रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments