Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनसारा ने मल्टीकलर बिकिनी में फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें,...

सारा ने मल्टीकलर बिकिनी में फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, समंदर किनारे दिए बोल्ड पोज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सारा अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर फैंस के साथ फोटो भी साझा करती रहती हैं। इस बीच सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नियॉन, येलो, ब्लू, व्हाइट, ग्रे और पिंक कलर की स्ट्रिप्स वाली बिकिनी में एक से बढ़कर एक बीच रेडी फोटोज़ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा इंद्रधनुष के रंगों की कलरफुल बिकिनी में अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरती दिखाई दे रहीं हैं.इसमें सारा बेहद हॉट नजर आ रही है।

मल्टीकलर बिकिनी में सारा अली खान की बोल्ड अदाएं | Jansatta

बीच बेबी सारा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सूरज, समंदर और रेत के साथ खुद की कई तस्वीरें साझा कीं और फैन्स को चौंका दिया।

मियां सैफ की लाडली सारा अली खान ने सतरंगी बिकिनी में मारे गजब पोज, फैंस  बोले, 'हाय गर्मी'

सारा अली खान एक मल्टीकलर बिकिनी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।

Vacay Mood: Sara Ali Khan ने मल्टीकलरर्ड बिकिनी में ढाया कहर, टोंड फिगर  फ्लॉन्ट कर दिए हॉट पोज-Vacay Mood: Sara Ali Khan wreaked havoc in a multicolored  bikini, flaunted her toned figure

सारा की ये बिकनी पीले, नीले, सफेद, ग्रे, नियॉन और गुलाबी रंग की धारियों वाली थी, जिसमें उन्होंने खुद को बिल्कुल बीच लुक में तैयार किया।

फिर जलपरी बनीं सारा अली खान, बिकिनी तस्वीरें शेयर कर बोलीं- हैलो वीकेंड

सारा ने बीच डे के लिए अपने लुक को स्टेटमेंट हूप इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया।

Sara Ali Khan ने बैकलेस बिकिनी पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा - India Next  News

इन तस्वीरों में सारा समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज़ देती दिखाई दे रहीं है, जिन पर फैन्स कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Sara Ali Khan shared hot pictures in multi color bikini viral on social  media - मल्टी कलर की बिकिनी में सारा अली खान ने शेयर कीं हॉट तस्वीरें, सोशल  मीडिया पर वायरल

सारा की ये बिकिनी नॉट डिटेल्स के साथ थी, जिसके साथ उन्होंने अपने लहराते कर्ल और बिना मेकअप वाले लुक में कैमरे के लिए मिलियन डॉलर के पोज़ दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments