Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनसलमान खान को मिला गन लाइसेंस, जान से मारने की मिली थी...

सलमान खान को मिला गन लाइसेंस, जान से मारने की मिली थी धमकी

मुंबई। बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान को आखिरकार मुंबई पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस जारी कर दिया है। कुछ दिनों पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात करके हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। उसके बाद अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान को हथियार का लाइसेंस जारी किया है।

फिल्म अभिनेता सलमान और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी वाला एक पत्र मिलने के बाद ‘संघर्ष’ संगठन ने कुछ दिन पहले पुलिस आयुक्त विवेक फनसलकर को पत्र लिखकर अभिनेता सलमान खान को शस्त्र लाइसेंस नहीं देने की मांग की थी। इसमें कहा गया था कि सलमान का हिट एंड रन मामले से लेकर एक पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार की घटना तक पिछला आपराधिक रिकॉर्ड है। इसके बाद भी मुंबई पुलिस ने सलमान के अनुरोध पर हथियार का लाइसेंस दिया है।

एक ओर जहां सलमान खान को हथियार का लाइसेंस मिल गया है तो दूसरी ओर ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान ने उनकी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है। सलमान ने अपनी गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर में कुछ आर्मर्स के साथ ही कार को बुलेटप्रूफ करवाया है। यानी सलमान की गाड़ी अब बुलेटप्रूफ हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments