Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeखेलब्राइडल लहंगे में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सोशल मीडिया पर...

ब्राइडल लहंगे में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें Photos

डेस्क. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर हाल के समय के सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं। इस युवा दिवा के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लिस्ट बहुत बड़ी है। वह इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक इंटरनेट सनसनी मचाए है। हाल ही में स्टार-बेटी ने मशहूर फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का लाल रंग का ब्राइडल लहंगा पहना था।

सारा तेंदुलकर अनीता डोंगरे की लाल लहंगे में ड्रॉप-डेड-गॉर्जियस लग रही थीं। ब्राइडल लहंगे के चारों तरफ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क था। हालांकि, पूरे पहनावे का दिलचस्प हिस्सा साइड पॉकेट था।

सारा तेंदुलकर इन दिनों लंदन में फैमिली वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कहानी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने और उनके भाई अर्जुन ने ‘मुन्ना भाई और सर्किट’ की प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी को फिर से क्रिएट किया है। जहां सारा तेंदुलकर ने अरशद वारसी के किरदार को निभाने के लिए एक काली शर्ट पहनी थी, वहीं अर्जुन ने ‘मुन्ना भाई’ की तरह पोज देने के लिए पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी।

सारा अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर डाली। फोटो में सारा को ऑरेंज कलर के खूबसूरत गाउन में पोज देते हुए देखा जा सकता है। यह तस्वीर थाईलैंड के कोह समुई द्वीप में उनकी छुट्टियों की है, जहां वह इस महीने की शुरुआत में गई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments