Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनरिया चक्रवर्ती भाई शोविक से गांजा लेकर सुशांत को देती थीं, NCB...

रिया चक्रवर्ती भाई शोविक से गांजा लेकर सुशांत को देती थीं, NCB चार्जशीट में आरोप

मुंबई। ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती समेत बाकी आरोपियों से कई बार गांजा लिया था।

NCB का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने यही गांजा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी दिया। NCB ने कोर्ट में 35 आरोपियों के खिलाफ पिछले महीने ड्राफ्ट चार्जेज फाइल किए थे। जिनकी डिटेल्स मंगलवार को उपलब्ध करवाई गईं।

NCB के मुताबिक सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के बीच मिलकर साजिश रची थी ताकि वो बॉलीवुड और अन्य हाई सोसायटी में नशीले पदार्थों का डिस्ट्रिब्यूशन कर सकें और उन्हें खरीद-बेच सकें। आरोपों के मुताबिक इन सभी आरोपियों ने मुंबई में नशीले पदार्थों की तस्करी को बढ़ावा देने के लिए पैसे का लेनदेन भी किया। रिया अगर इस मामले में दोषी साबित होती हैं तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा हो सकती है।

रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर, 2020 में गिरफ्तार किया गया था. वो लगभग एक महीने तक जेल में बंद थीं, जिसके बाद मुंबई हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी, उसके बाद से ही जमानत पर बाहर चल रही हैं. अपने खिलाफ चल रही जांच को रिया “विच-हंट” बता चुकी हैं.

ड्रग्स केस की जांच का सिलसिला तब शुरू हुआ था, जब 14 जून, 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा के उनके घर से मिला था. सीबीआई उनके मौत की जांच कर रही है, हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था.

ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री इसके चपेटे में आ गई थी और कई छोटे-बड़े एक्टर्स से पूछताछ की गई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments