Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeGadgetsरेडमी का पहला कर्व्ड मॉनिटर लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई धांसू...

रेडमी का पहला कर्व्ड मॉनिटर लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई धांसू फीचर

टेक। शाओमी ने अपना पहला कर्व मॉनिटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने घरेलू बाजार (चीन) में एक और खास मॉनिटर की घोषणा की है, जिसे Redmi Curved Monitor 30-इंच कहा जा रहा है। इस मॉनिटर की साइज 30 इंच है और रेगुलर फ्लैट डिस्प्ले की जगह कंपनी ने स्क्रीन के लिए कर्व्ड डिजाइन को अपनाया है। यह कर्व्ड मॉनिटर सेगमेंट में ब्रांड की शुरुआत का भी प्रतीक है। कम्पनी ने रेडमी ब्रांड के अंतर्गत बाजार में कुछ और भी मॉनिटर लॉन्च किए हैं. आइये जानते है इस मॉनिटर की खासियत के बारे में

रेडमी कर्व्ड मॉनिटर में क्या है खास

  • Redmi Curved Monitor 30 में 2560×1080 पिक्सल के WFHD रिज़ॉल्यूशन के साथ 30-इंच डिस्प्ले, 200Hz रिफ्रेश रेट, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और DC डिमिंग के साथ-साथ AMD FreeSync प्रीमियम सपोर्ट के साथ आता है।
  • डिज़ाइन के संदर्भ में, मॉनिटर में तीन जगहों (टॉप, लेफ्ट और राइट) पर एक दम पतले बेजेल्स हैं लेकिन नीचे की ठुड्डी थोड़ी मोटी है। इसमें एक ब्रैकेट भी है जो केबल मैनेजमेंट में सहायक हो सकता है। पोर्ट के लिए, मॉनिटर में दो एचडीएमआई पोर्ट और एक डीपी इंटरफ़ेस है।
  • हालांकि यह रेडमी ब्रांड का पहला घुमावदार मॉनिटर है, लेकिन ओरिजनल कंपनी शाओमी के पास पहले से ही बाजार में ऐसे प्रोडक्ट हैं। कुछ साल पहले, Mi कर्व्ड गेमिंग मॉनिटर को मिनिमलिस्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया था।
  • नए रेडमी कर्व्ड मॉनिटर 30-इंच की कीमत $204 (लगभग 15,500 रुपये) रखी गई है। कंपनी ने खुलासा किया है कि यह प्रोडक्ट चीनी बाजार में 8 अप्रैल से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments