Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeटेक्नोलॉजीजल्द ही भारत में लॉन्च होगा रियलमी का सबसे एडवांस टैब, जानिए...

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा रियलमी का सबसे एडवांस टैब, जानिए इसकी खासियत !

टेक. अगर आप टैबलेट खरीदने की सोच रहे है, तो आपके लिए खुशखबरी है। रियलमी कम्पनी जल्द ही भारत में धांसू टैब के साथ एंट्री करने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं Realme Pad X की, इस को मई में चीन में ब्रांड के अब तक के सबसे प्रीमियम टैबलेट के रूप में लॉन्च किया गया था। अब, ऐसा लग रहा है कि रियलमी इसे भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है क्योंकि कंपनी के इंडिया हेड माधव शेठ ने ट्विटर पर इसे टीज करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, टैबलेट को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर “हे क्रिएटिव्स” टैगलाइन के साथ लिस्टेड किया गया है। Realme Pad X कंपनी का पहला टैबलेट है जिसमें स्टाइलस सपोर्ट है और हमारा मानना ​​है कि इसे रिटेल बॉक्स में बंडल किया जाएगा।

रियलमी वेबसाइट लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि रियलमी पैड एक्स में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी होगी, जो उसके अनुसार एकमात्र प्रीमियम मिड-रेंज टैबलेट है। हालांकि, रियलमी पैड एक्स लॉन्च की तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है। हम अनुमान लगा सकते हैं कि लॉन्च इस महीने के अंत में हो सकता है। चूंकि इसे पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हम इसकी खासियत के बारे में बात कर सकते हैं।

रियलमी पैड एक्स की खासियत

रियलमी पैड एक्स में 11 इंच का 2के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 450 निट्स पीक ब्राइटनेस, डीसी डिमिंग, 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन है। हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है। टैबलेट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी के साथ 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पैड एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड रियलमी यूआई 3.0 पर चलता है।

कैमरों के लिए, रियलमी पैड एक्स के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का स्नैपर है। यह क्वाड-स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड और डॉल्बी एटमॉस से लैस है। टैबलेट एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 8340 एमएएच की बैटरी पैक करता है। इसकी की मोटाई 7.1 एमएम है और वजन 499 ग्राम है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। स्टाइलस में 4096 लेवल प्रेशर सेंसिटिव है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments