Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeखेलरवींद्र जडेजा CSK से नाराज, इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स जुड़े...

रवींद्र जडेजा CSK से नाराज, इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स जुड़े पोस्ट हटाए

मुंबई। IPL NEWS: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टीम के 2021 और 2022 सीज़न से संबंधित सभी पोस्ट को हटा दिया है। जिससे लगता है कि ऑलराउंडर और आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

एमएस धोनी द्वारा आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीज़न से पहले अपनी कप्तानी छोड़ने के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को इस साल की शुरुआत में CSK का कप्तान बनाया गया था। हालाँकि, जडेजा ने 2022 सीज़न के आधे में कप्तानी छोड़ दी, क्योंकि इससे उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन प्रभावित हो रहा था।

इसके बाद धोनी ने टीम की कमान वापस ले ली और इंग्लैंड दौरे पर लौटने से पहले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)को पसली की चोट के कारण आईपीएल (IPL) से बाहर कर दिया गया। दो महीने पहले, ऑलराउंडर ने चेन्नई फ्रैंचाइज़ी के साथ एक भूलने योग्य आईपीएल (IPL) सीज़न का अंत किया।

सोशल मीडिया पर, जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से CSK के 2022 आईपीएल अभियानों से जुड़ी तस्वीरों को हटा दिया।

एक फैन ने लिखा, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस साल धोनी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं। वह हर साल ऐसा करते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से संबंधित अपने सभी पोस्ट भी हटा दिए हैं। निश्चित रूप से कुछ सही नहीं है।

एक अन्य ने ट्विट किया,  रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शायद 2023 सीज़न के लिए सीएसके छोड़ देंगे। उन्होंने सीएसके से संबंधित लगभग हर पोस्ट को हटा दिया।

2022 का आईपीएल (IPL) सीजन खराब रहने के बावजूद, जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने वापसी मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 1 जुलाई से 5 जुलाई के बीच खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में एजबेस्टन में एक शानदार शतक बनाया।

हालांकि, बीसीसीआई द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उप-कप्तान चुने जाने के बाद सीएसके ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बधाई दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments