Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनसावरकर की जयंती पर फिल्म स्वतंत्रता वीर सावरकर से सामने आया रणदीप...

सावरकर की जयंती पर फिल्म स्वतंत्रता वीर सावरकर से सामने आया रणदीप हुड्डा फर्स्ट लुक

मुंबई। स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 139वीं जयंती के अवसर पर उनकी बायोपिक स्वतंत्रता वीर सावरकर से फिल्म के लीड एक्टर रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी कर दिया है। रणदीप हुड्डा इस फिल्म में टाइटल रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा-‘ यह स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय दबा दिया गया था.. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!’

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अभिनेता का लुक वीर सावरकर से काफी मेल खा रहा है। इसके साथ ही फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर टैगलाइन ‘हिंदुत्व धर्म नहीं, इतिहास है’ लिखा है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होगी।इस फिल्म को आनंद पंडित, सैम खान और संदीप सिंह संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। वहीं फिल्म का निर्देशन दिग्गज अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments