Friday, May 27, 2022
spot_img
HomeदेशRajasthan Gang Rape : देवर की कनपटी पर बंदूक लगाकर महिला के...

Rajasthan Gang Rape : देवर की कनपटी पर बंदूक लगाकर महिला के साथ 6 बदमाशों ने की दरिंदगी

जयपुर। Rajasthan Gang Rape: राजस्थान में एक शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। यहां के भरतपुर में 6 लोगों ने देवर की कनपटी पर बंदूक लगाकर उसकी भाभी के साथ गैंगरेप किया।

मामला भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके का है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पति ने शिकायत में लिखा है कि बीते 26 अप्रैल को रात में करीब 9 बजे मेरा छोटा भाई अपनी भाभी को पीहर से घर लेकर आ रहा था। रास्ते में उनको कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया और पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Rajasthan Gang Rape) किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल शिकायतकर्ता का छोटा भाई अपनी भाभी को लेने उसके पीहर गया था और बाइक से लेकर घर लौट रहा था। तभी घाटमीका के जंगल में गांव के छह लोगों ने उनको पकड़ लिया। महिला के देवर ने बदमाशों को काफी रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने और उसकी कनपटी पर बंदूक लगाकर वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। घटना के बाद देवर अपनी भाभी को लेकर अपने घर पहुंचा और अपने भाई को सारी घटना के बारे में बताया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments