Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeमनोरंजननिक के साथ रोमांस करते नजर आईं Priyanka Chopra, शेयर की रोमांटिक...

निक के साथ रोमांस करते नजर आईं Priyanka Chopra, शेयर की रोमांटिक फोटोज

मुंबई। ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जोड़ी सुर्खियों में छाई रहती है। आए दिन दोनों अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स को कपल गोल्स दिया करते हैं।

Priyanka Chopra ने निक जोनस संग बिताया क्वालिटी टाइम, समंदर किनारे रोमांस करता दिखा कपल

 

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वेकेशन पर हैं और Turks and Caicos Islands में जमकर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वेकेशन से इनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

Priyanka Chopra Shares Nick Jonas Appreciation Post |प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के लिए लिखा नोट

बेटी के जन्म के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहली दफा इस तरह के वेकेशन पर निकले हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें जमकर धमाल मचा रही हैं। काले रंग की बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। एक तस्वीर में वह निक जोनस संग रोमांस करती हुई दिख रही हैं। तो वहीं एक तस्वीर में वह नारियल पानी का लुत्फ उठा रही हैं। वहीं एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा समंदर के बीचों-बीच रिलेक्स मूड में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि हाल ही में अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने महिलाओं को 1973 में ‘रो बनाम वेड’ मामले से मिली गर्भपात की कानूनी सुरक्षा खत्म कर दी है। इस फैसले के बाद कई लोग इसका समर्थन कर रहे हैं, तो कई पुरजोर विरोध कर रहे हैं। वहीं अमेरिकी अदालत के इस फैसले पर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का भी रिएक्शन सामने आया है। प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो गर्भपात पर उनकी राय को स्पष्ट कर रहा है। प्रियंका द्वारा शेयर किए गया पोस्ट एक कोलाज तस्वीर है जिसमें एक तरफ गन है, जिस पर लिखा है- ‘कैरी करने के लिए स्वतंत्र हैं!’, दूसरी तस्वीर में प्रेग्नेंट महिला के बेबी बंप की है, जिस पर लिखा है- “जबरदस्ती कैरी करना है!” इस पोस्ट के ऊपर एक कैप्शन है, जिसमें लिखा है- “सुप्रीम कोर्ट के दो फैसले बदनामी में रहेंगे।”

गौरतलब है कि यूएस में नागरिकों को गन कैरी करने का अधिकार है। वहीं अब महिलाओं के गर्भपात के मामले में कानूनी सुरक्षा खत्म कर दी है। इसकी वजह से दुनियाभर की कई नामी हस्तियां अदालत के इस फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments