Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeदेशPolitics News: फिर संकट में आई गहलोत सरकार ? नाराज विधायकों ने...

Politics News: फिर संकट में आई गहलोत सरकार ? नाराज विधायकों ने लगाया वादाखिलाफी का आरोप

नई दिल्ली. राजस्थान में राजनीतिक संकट का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक और सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने उनके प्रति मंत्रियों के व्यवहार की शिकायत की है। उन्होंने यह भी कहा है कि सरकार ने उनसे जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया है।

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है, ”लगभग सभी (बसपा से आए 6 विधायक) मानते हैं कि जिस तरह की उम्मीदें थीं और जो वादे किए गए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया। इससे अविश्वास बढ़ गया है।” उन्होंने यह भी कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने की संभावना भी कम हो गई है। गुढ़ा ने कहा, ”हमें भरोसा दिया गया था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से मुलाकात कराया जाएगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ। यदि कुछ नहीं हुआ तो हमें सोचना पड़ेगा, क्योंकि हर कोई चिंतित है।’

मंत्री ने कहा, ”मैंने बाकी विधायकों (बसपा से आए अन्य 5 विधायक) से बात की और सीएम की ओर से उन्हें कई भरोसा दिया। विधायक वाजिब अली और संदीप को कोई बोर्ड नहीं दिया गया। विधायक लखन को गाड़ी, स्टाफ और ऑफिस नहीं दिया गया।” उन्होंने कहा कि मूल बात यह है कि चूनाव आ रहे हैं और असुरक्षा की भावना है। बता दें, सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा बसपा के उन 6 बागी विधायकों में से एक हैं, जिन्होंने कांग्रेस में शामिल होकर गहलोत सरकार को स्थिरता दी और इसके विधायकों की संख्या बढ़कर 106 हो गई। 2020 के राजनीतिक संकट के दौरान भी उन्होंने गहलोत सरकार का साथ दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments