Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeGadgetsOppo जल्द लॉन्च करेगा K सीरीज का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे OnePlus वाले...

Oppo जल्द लॉन्च करेगा K सीरीज का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे OnePlus वाले कई जबर्दस्त फीचर

टेक। ओप्पो कम्पनी जल्द ही K सीरीज के तहत धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में कम्पनी का नया स्मार्टफोन Oppo K10 Pro है। अभी कम्पनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन इस बीच टिपस्टर योगेश ब्रार ने इस अपकमिंग फोन के बारे में अहम जानकारी दी है। ब्रार के मुताबिक ओप्पो K10 प्रो वनप्लस के किसी डिवाइस के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है।

ओप्पो K10 प्रो के संभावित फीचर

टिपस्टर योगेश ब्रार के शेयर की गई जानकारी के मुताबिक फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.62 इंच का डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। ओप्पो इस फोन को दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च कर सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपडड्रैगन 888 चिपसेट मिलने की संभावना है।

ओप्पो K10 प्रो में मिल सकता है तीन कैमरा

ओप्पो K10 प्रो फोन में फोटोग्राफी के लिए कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है। इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

बता दें कि हाल के दिनों में ओप्पो K10 प्रो को TENAA सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन SD888 चिपसेट के साथ लिस्टेड था। कंपनी की इस सीरीज का वनीला वेरिएंट यानी K10 डाइमेंसिटी 8000 चिपसेट के साथ लैस है। दोनों हैंडसेट्स को कंपनी चीन में इसी महीने लॉन्च कर सकती है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments