Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeGadgetsOnePlus Nord 2T स्मार्टफोन लॉन्च, 8GB रैम के साथ मिलेंगे कई जबरदस्त...

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन लॉन्च, 8GB रैम के साथ मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर

टेक। वनप्लस ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T को लॉन्च का दिया है। हालाँकि अभी इस फोन को कम्पनी ने यूरोप में पेश किया है। जल्द ही और देशों में भी यह फोन आपके लिए कम्पनी उपलब्ध कराएगी। यह स्मार्टफोन नॉर्ड सीरीज के तहत बनाया गया है। पिछले जनरेशन मॉडल की तुलना में कुछ अपग्रेड भी किया गया है। नॉर्ड 2T के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च डिटेल की घोषणा नहीं की है। हालांकि, रिपोर्ट्स बताती हैं कि डिवाइस को मई के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

नॉर्ड 2T में हुड के नीचे मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर है। फोन पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। आइये जानते है OnePlus Nord 2T के डिटेल्स के बारे में-

OnePlus Nord 2T की खासियत

  • OnePlus Nord 2T में 6.43 इंच का डिस्प्ले है, जो पिछले मॉडल में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाला था। AMOLED डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है।
  • हुड के तहत, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट है। चिपसेट को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन 4500mAh की बैटरी पैक करता है। डिवाइस 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो कि Nord 2 के 65W फास्ट चार्जिंग का अपग्रेड है। कंपनी का दावा है कि मात्र 15 min की चार्जिंग में फोन दिनभर चलेगा।
  • OnePlus Nord 2T आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलता है और इसके ऊपर ऑक्सीजन ओएस 12.1 की लेयर है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में पीछे की तरफ 50MP Sony IMX766 मेन कैमरा सेंसर है। प्राइमरी कैमरा OIS को सपोर्ट करता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments