Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeदेशबिहार में नूपुर शर्मा के समर्थक को दौड़ा- दौड़ा कर चाकू मारा...

बिहार में नूपुर शर्मा के समर्थक को दौड़ा- दौड़ा कर चाकू मारा , युवक की हालत गंभीर

पटना/सीतामढ़ी ।  राजस्थान के उदयपुर जैसा ही मामला बिहार में सीतामढ़ी के नानपुर से सामने आया है। अंकित झा नाम का युवक मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था।इसी दौरान चार बदमाशों ने उसके शरीर पर चाकू से छह बार वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपित अभी फरार हैं।

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक जिले में नानपुर के बहेरा गांव निवासी अंकित झा है। अंकित के पिता मनोज झा ने बताया कि उनका बेटा पानी की दुकान पर पान खाने के लिए गया था। दुकान के बगल में खड़ा होकर वह अपने मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। इसी दौरान मोहम्मद बिलाल अपने साथियों के साथ आया। वह अंकित के नूपुर का वीडियो देखने पर गुस्सा हो गया।

इसके बाद आरोपित ने अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए गाली-गलौज शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने चाकू से हमला कर दिया। अंकित के शरीर पर चाकू से छह वार किए गए हैं। पुलिस ने एफआईआर में नूपुर शर्मा का नाम हटा दिया है। अंकित के पिता ने हमलावरों की गिरफ्तारी के अलावा सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने पांच लोगों को बनाया आरोपित

घटना के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने नानपुर गांव के गौरा निवासी मों बिलाल और मो. निहाल सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया है। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ के बीच जख्मी युवक नजर आ रहा है। घटनास्थल पर खड़े लोग चाकू मारने की बात कह रहे हैं। वीडियो में एक युवक बाइक लेकर निकलने की कोशिश करता दिख रहा है, जिसे वहां मौजूद लोगों ने जबरदस्ती रोक रखा है।

पुलिस ने कहा- आपसी विवाद में हुई घटना

पूरे प्रकरण पर पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पान दुकान पर दो दोस्त पान खा रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। पान की दुकान पर भांग भी बेची जा रही थी। इसी बीच चाकूबाजी शुरू हो गई। मामले में नूपुर शर्मा के कनेक्शन से साफ इनकार करते हुए डीएसपी ने कहा कि यह दो दोस्तों के बीच का झगड़ा है। जख्मी युवक खतरे से बाहर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments