Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशअब राजभर ने भी अखिलेश को दिखाए तल्ख तेवर ,24 घंटे में...

अब राजभर ने भी अखिलेश को दिखाए तल्ख तेवर ,24 घंटे में दूसरी बार साधा सपा अध्यक्ष पर निशाना

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। आजम खान, शिवपाल यादव जैसे नेताओं की नाराजगी के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के भी तेवर तल्ख होते जा रहे हैं।

24 घंटे के भीतर उन्होंने दो बार अखिलेश यादव पर खुलकर निशाना साधा है। एक तरफ जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा विधायकों के हंगामे को भी गलत बताया है।

सोमवार को यूपी विधानसभा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत हुई। इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। हाथों में पोस्टर बैनर लेकर लगातार नारेबाजी करते रहे। सपा गठबंधन के ही साथी और सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उनकी पार्टी के विधायकों ने नारेबाजी नहीं की। उन्होंने कहा कि यह परंपरा ठीक नहीं है।

अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलकर क्षेत्र में जाने की सलाह देने पर ओपी राजभर ने कहा कि सपा के नेता ही उनसे मांग करते हैं कि वह अखिलेश यादव को ऐसा कहें। ओपी राजभर ने कहा, ”उनके लोग ही हमको राय देते हैं कि हमारे नेता से कहिए कि बाहर निकलें, नेताओं से मिले, संगठन का काम करें। हम नहीं कह सकते इसलिए आप कहिए। मैंने वही बातें कहीं हैं जो उनके लोग कहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments