Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeबिज़नेसअब योनो एप पर मिलेगा एक्सप्रेस क्रेडिट लोन, एसबीआई ने शुरू की...

अब योनो एप पर मिलेगा एक्सप्रेस क्रेडिट लोन, एसबीआई ने शुरू की सुविधा

नई दिल्ली। देश का सबसे बाद बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए योनो पर रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (RTXC) लॉन्च किया है। इससे ग्राहकों को लोन में काफी सुविधा मिलेगी। वेतनभोगी ग्राहकों के लिए बैंक के प्रमुख व्यक्तिगत ऋण उत्पाद एक्सप्रेस क्रेडिट में अब एक डिजिटल अवतार है। ग्राहक अब योनो के माध्यम से अपने घरों में आराम से आरटीएक्ससी का लाभ उठा सकते हैं, जो 100 प्रतिशत पेपरलेस और डिजिटल होने जा रहा है। एंड-टू-एंड ग्राहकों के लिए 8 कदम की यात्रा आसान और त्वरित होगी।

रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट के तहत, एसबीआई के केंद्र/राज्य सरकार और रक्षा वेतनभोगी ग्राहकों को अब व्यक्तिगत ऋण लेने के लिए शाखा में जाने की आवश्यकता नहीं होगी। क्रेडिट जांच, पात्रता, मंजूरी और दस्तावेज अब वास्तविक समय में डिजिटल रूप से किए जाएंगे।

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा कि हमें योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (आरटीएक्ससी) ऋण सुविधा शुरू करने की खुशी है। एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद हमारे ग्राहकों को डिजिटल, परेशानी मुक्त और कागज रहित ऋण प्रक्रिया का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा। हम एसबीआई में बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को प्रौद्योगिकी आधारित उन्नत डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का लगातार प्रयास करते हैं।

एसबीआई ने कहा कि एक्सप्रेस क्रेडिट डिलीवरी के डिजिटलाइजेशन से बैंक को भारी कागजी कार्रवाई को संभालने और स्टोर करने की आवश्यकता को दूर करने में मदद मिलेगी। योनो, जिसके 4.83 करोड़ पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं, ने वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में लगभग 1 करोड़ औसत दैनिक लॉगिन देखा। डिजिटल ऋण के संदर्भ में, बैंक ने रुपये के पूर्व-अनुमोदित व्यक्तिगत ऋण का वितरण किया।एसबीआई ने कहा कि दुनिया भर के सभी बैंकों में फेसबुक और ट्विटर पर भी एसबीआई के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments