Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeदेशसिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेगा नीरज बवाना गैंग, सोशल मीडिया...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेगा नीरज बवाना गैंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी धमकी

चंडीगढ़। Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है।

नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments