Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeदेशमुजफ्फरपुर : बदमाशों ने घर में सो रही 17 साल की लड़की...

मुजफ्फरपुर : बदमाशों ने घर में सो रही 17 साल की लड़की पर फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर एक लड़की पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में बदमाशों ने उसके बदन पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए। पीड़िता का कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है। गंभीर हालत में पीड़िता को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना कुढ़नी के फकुली ओपी के एक गांव में गुरुवार देर रात की है। इस वारदात से पीड़िता और उसके परिजन सदमे में हैं। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 17 साल है। गुरुवार की रात वह अपने कमरे में अकेली सो रही थी। अंधेरे में उस पर अज्ञात बदमाशों ने एसिड डाल दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। किशोरी के चिल्लाने पर बगल के कमरे में सो रही दादी की नींद खुली। दादी ने उसके कमरे में जाकर देखा तो पीड़िता किशोरी दर्द से कराह रही थी। आवाज सुनकर दूसरे कमरे से पिता व भाई भी पहुंचे। आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।
वहां उसकी हालत चिंताजनक बतायी गई है।

घटना की जानकारी मिलने पर फकुली ओपी प्रभारी मोहन कुमार पीड़िता के घर गए,लेकिन घर बंद मिला। ओपी प्रभारी ने बताया कि नींद में होने के कारण किशोरी एसिड फेंकने वाले को देख नहीं सकी। एसकेएमसीएच जाकर पुलिस बयान दर्ज करेगी। बता दें की किशोरी की मां की मौत हो चुकी है। पिता शहर की एक दुकान में काम करते हैं। उसने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments