Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeदेशMaharashtra's political crisis: भाजपा ने दिये सरकार बनाने के संकेत, केंद्रीय मंत्री...

Maharashtra’s political crisis: भाजपा ने दिये सरकार बनाने के संकेत, केंद्रीय मंत्री ने कहा- हम 2 से 3 दिन ही विपक्ष में हैं

मुंबई। Maharashtra’s political crisis:महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने के संकेत दिये हैं। केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी सरकार सिर्फ दो से तीन दिनों की मेहमान है। उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी बागी शिंदे समूह से खुद पस्त है, भारतीय जनता पार्टी का इससे दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है।

रावसाहेब दानवे ने जालना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। दानवे ने कहा कि शिवसेना पार्टी में मची उथल-पूथल के चलते महाविकास आघाड़ी सरकार के पास सिर्फ दो या तीन दिन ही बचे हैं। इन दो-तीन दिनों में आघाड़ी सरकार को जो काम करना हैं कर ले, उसके बाद सरकार नहीं रहने वाली है।

दानवे ने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों को उनके क्षेत्र में विकास काम के लिए फंड नहीं मिल रहा था, इसी वजह से वह नाराज थे। आघाड़ी सरकार में राकांपा तथा कांग्रेस को शिवसेना से अधिक फंड मिल रहा था, इसी वजह से शिवसेना के कई विधायक पहले से ही नाराज थे और इसकी शिकायत इन सभी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी, लेकिन उन्होंने इन सभी शिकायतों पर ध्यान नहीं दिया।

उधर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने मुंबई में कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार पतन की दिशा की ओर अग्रसर है। आघाड़ी सरकार के पतन के बाद भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में नई सरकार का गठन करेगी, जिससे महाराष्ट्र का विकास हो सकेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments