Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeराज्यMaharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को फिर लगेगा झटका ! CM एकनाथ शिंदे...

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को फिर लगेगा झटका ! CM एकनाथ शिंदे का दावा- शिवसेना के 18 सांसद हमारे साथ

मुंबई. महाराष्ट्र की सत्ता गंवाने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को आज एक और बड़ा झटका लग सकता है। दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री एक नाथ शिंदे ने शिवसेना के 18 सांसदों के साथ होने का दावा किया है। खबर है कि शिवसेना के बागी सांसद सीएम एकनाथ शिंदे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

सीएम एकनाथ श‍िंदे की अगुवाई में श‍िवसेना व‍िधायकों की बगावत के बाद के अब सांसद भी विद्रोह के मूड में हैं। महाराष्ट्र से शिवसेना के एक सांसद के दावे के अनुसार कम से कम 12 सांसद लोकसभा में एक अलग गुट बनाएंगे। बागी सांसद शिंदे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

एकनाथ शिंदे के साथ सोमवार को हुई ऑनलाइन मीट‍िंग में श‍िवसेना के 12 सांसद शाम‍िल हुए। इसमें सदाशिव लोखंडे, हेमंत गोडसे, हेमंत पाटील, राजेंद्र गावित, संजय मंडलीक, श्रीकांत शिंदे, श्रीरंग बारणे, राहुल शेवाळे, प्रतापराव जाधव, धैर्यशील माने, कृपाल तुमाने, भावना गवळी शामिल हुए। वहीं विनायक राउत, अरविंद सावंत, गजानन कीर्तिकर, संजय जाधव, ओम राणे निम्बालकर और राजन विचार सोमवार को शिंदे की ओर से बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं हुए।

बता दें, उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना कुछ सप्ताह पहले दो फाड़ हो गई थी और 40 विधायक एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में शामिल हो गए थे। जिसके बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में चल रही सरकार गिर गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments