Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशमध्यप्रदेश : जमीन विवाद में रिश्ते हुए तार-तार, भतीजे ने चाचा को...

मध्यप्रदेश : जमीन विवाद में रिश्ते हुए तार-तार, भतीजे ने चाचा को लाठी-फरसे से मार डाला

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना जिले में जमीन विवाद को लेकर चाचा भतीजे के रिश्ते तार-तार हो गए। भतीजे ने अपने चाचा को बातचीत के बहाने बुलाकर लाठी-फरसे से वार कर मार डाला। इसके बाद चाचा के ही कर्मचारी को फोन लगाकर कहा कि मार दिया है, उसे अस्पताल पहुंचाओ। वहीं, जिस जमीन को लेकर विवाद था उसका बंटवारा 30 साल पहले ही हो चुका था।

यह वारदात शहर के नानाखेड़ी इलाके की है। कोटरा मुंडी गांव के सरकारी स्कूल में हेडमास्टर भूपेंद्र सिंह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते थे। उमरी इलाके में पैतृक जमीन को लेकर विवाद था। करीब तीन दशक पहले इस जमीन का बंटवारा हो गया था। फिर भी भूपेंद्र का भतीजा जितेंद्र सिसोदिया उससे 10 बीघा जमीन की मांग कर रहा था। भूपेंद्र ने अपनी जमीन धर्मेंद्र को बंटाई पर दे रखी थी।

भूपेंद्र के बेटे आदित्य ने पुलिस को बताया कि रविवार रात जितेंद्र ने पिताजी को शिवांगी स्कूल के पास बातचीत के लिए बुलवाया था। बातचीत तो बहाना था, जैसे ही वहां पहुंचे जितेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। तब तक मारा जब तक कि मौत नहीं हो गई। जितेंद्र ने इसके बाद धर्मेंद्र को फोन लगाया और कहा कि भूपेंद्र को मार दिया है। उसे अस्पताल ले जाओ। तब सोमवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments