Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशमध्य प्रदेश सरकार सख्त, इंदौर में माफियाओं के घर चला मामा का...

मध्य प्रदेश सरकार सख्त, इंदौर में माफियाओं के घर चला मामा का बुलडोज़र

भोपाल। मध्यप्रदेश में सरकार बड़े स्तर पर लगातार माफियाओं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। ऐसे में आज प्रदेश के इंदौर जिले में नागरिकों की सुरक्षा व नागरिकों को गुंडागर्दी से मुक्ति देने के लिए एंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को बड़ी ग्वालटोली व विनोबा नगर में गुंडों के घरों पर बुलडोज़र चलाया गया। निगम प्रशासन, जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की संयुक्त प्रयास से ये कार्रवाई की गई।

इंदौर नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि पुलिस प्रशासन से मिली जानकारी के अंतर्गत पार्वती बाई उर्फ चाची पति महेश उर्फ चंगीराम धीमान निवासी 123 बड़ी ग्वालटोली एवं 550 विनोबा नगर में उसके परिवार में अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति निवासरत होकर मादक पदार्थ एवं अवैध शराब का परिवहन एवं विक्रय करते हैं। साथ ही पार्वती बाई के उपरोक्त मकान में पवन धीमान, राजू पिता महेश उर्फ चंगीराम, राजा पिता राजू, शुभम उर्फ बम, पवन धीमान निवासरत हैं, जिनके विरुद्ध पृथक-पृथक 10 से 15 अपराध पंजीबद्ध हैं। जो कि थाना पलासिया की गुंडा लिस्ट में भी शामिल हैं और इनके विरुद्ध विभिन्न आपराधिक रिकॉर्ड है।

आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि पार्वती बाई के बड़ी ग्वालटोली में लगभग 500 वर्ग फीट पर बना अवैध मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई। इसके पश्चात विनोबा नगर में लगभग 2000 स्क्वायर फीट में बने अवैध मकान को एंटी भू माफिया के अंतर्गत निगम द्वारा रिमूव्हल कार्रवाई होना है। एंटी माफिया अभियान के अंतर्गत गुंडों द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। कार्रवाई के दौरान अपर आयुक्त संदीप सोनी, उपायुक्त लता अग्रवाल, भवन अधिकारी अनूप गोयल, रिमूवल प्रभारी बबलू कल्याणे और अन्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments