Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeदेशमध्य प्रदेश : मुस्लिम होने के शक में बुजुर्ग को बीजेपी नेता...

मध्य प्रदेश : मुस्लिम होने के शक में बुजुर्ग को बीजेपी नेता ने पीट पीटकर मार डाला, पुलिस को मिला शव

भोपाल। मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक विक्षिप्त बुजुर्ग को पीट पीटकर मार डाला। एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें बुजुर्ग को कुछ लोग पीटते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बुजुर्ग का शव मिलने के बाद उसके परिजन ने पुलिस से शिकायत की है. इस वीडियो में बुजुर्ग से उसका नाम पूछकर उसे बार-बार थप्पड़ मारा जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, मृतक भंवरलाल जैन रतलाम जिले के सरसी गांव का रहने वाला था और 15 मई को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लापता हो गया था।

मनासा थाना क्षेत्र के रामपुरा रोड पर मृत मिला था बुजुर्ग का शव

अधिकारियों ने बताया कि जैन शुक्रवार सुबह नीमच जिले के मनासा थाना क्षेत्र के रामपुरा रोड पर मृत मिला था। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया कि वीडियो में पीड़ित को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति एक स्थानीय भाजपा नेता है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। वीडियो में आरोपी को पीड़ित को बार-बार थप्पड़ मारते, उसका आधार कार्ड मांगते और उससे यह पूछते हुए देखा जा सकता है कि क्या उसका नाम मोहम्मद है। उधर, भाजपा भी कांग्रेस पार्टी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की इसका भाजपा पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं है।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

मनासा पुलिस थाने के प्रभारी केएल डांगी ने कहा कि मृतक का अंतिम संस्कार करने के बाद उसके परिजनों को कथित वीडियो के बारे में पता चला और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डांगी के मुताबिक, प्रारंभिक सूचना के अनुसार वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान मनासा निवासी दिनेश कुशवाहा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दिनेश कुशवाहा भाजपा नेता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments