Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री की बहू ने फांसी लगाई, पुलिस मामले...

मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री की बहू ने फांसी लगाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार ने फांसी लगाकर जान दे दी है। घटना शाजापुर जिले के कलापीपाल तहसील के पोंचानेर की है। मंगलवार शाम हुई घटना के बाद बुधवार सुबह शुजालपुर सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद सविता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक सुसाइड की वजह पारिवारिक विवाद हो सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की 22 वर्षीय बहू सविता परमार ने करीब मंगलवार शाम सात बजे फांसी लगा ली। जब उसे फंदे से उतारा गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सविता की शादी तीन साल पहले इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज के साथ हुई थी। मंत्री का परिवार इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहा है। पुलिस भी फिलहाल चुप ही है। घटना के बाद से कालापीपल क्षेत्र के पोंचानेर गांव में सन्नाटा है। सविता का मायका शाजापुर जिले के ही ग्राम हड़लायकलां गांव में है। घटना के समय मंत्री परमार भोपाल में थे, जबकि बेटा देवराज मोहम्मदखेड़ा में एक समारोह में गया हुआ था।

इस मामले में एडिशनल एसपी टी एस बघेल ने बताया की मामले की सूचना दर्ज कर शुरुआती जांच की जा रही है। बघेल ने बताया कि मर्ग कायम कर (सूचना रिकॉर्ड में दर्ज कर) पोस्टमॉर्टम कराया गया है। राजपत्रित अधिकारी को इसकी जांच और विवेचना पर लगाया गया है, जो भी निष्कर्ष निकलता है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments