इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने पानी में लगाई आग, देखिये सभी हॉट फोटोज

आईपीएल के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) पेशे मॉडल हैं. अदिति ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। 
 
इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने पानी में लगाई आग, देखिये सभी हॉट फोटोज  

नई दिल्ली। आईपीएल के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) पेशे मॉडल हैं. अदिति ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ब्लू कलर की ब्रा और हॉट पेंट पहना हुआ है।  अदिति की यह तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Team india Cricketer Ishan Kishan Girl Friend Aditi Hundia

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.

ADITI HUNDIA Hot Bikini Photos

22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.

 23 Photos Of Aditi Hundia Miss Supranational India 2018
अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो से भी पता चलता है.

32 Hottest Aditi Hundia Photos, Bio Age - The Viral Girl of IPL 2019 Final

अदिति एक मॉडल हैं और इसी कारण वह अपनी स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो अदिति के ग्लैमरस होने का कहानी बयां करते हैं.

Meet Aditi Hundia, Mumbai Indians Star Ishan Kishan's Rumoured Girlfriend |  SEE PICS

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है. जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.