शादी के आठ साल बाद अलग हुए शिखर धवन और आयशा

भारतीय क्रिकेट में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शादी के आठ साल बाद अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए हैं। इसकी पुष्टि खुद आयशा ने इंस्टग्राम पर पोस्ट लिख कर की। 
 
Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee
शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

मुंबई। भारतीय क्रिकेट में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शादी के आठ साल बाद अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए हैं। इसकी पुष्टि खुद आयशा ने इंस्टग्राम पर पोस्ट लिख कर की। 

आयशा ने पोस्ट में लिखा, “एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार बहुत कुछ दांव पर लगा था. बहुत कुछ साबित करना था. इसलिए, जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो ये काफी डरावना था. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया. जब पहली बार मेरा तलाक हुआ, तब मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं.”

आयशा ने आगे लिखा, “मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने ईश्वर को भी अपमानित किया. तलाक काफी गंदा शब्द था.”आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने बाद में उन महिलाओं को मदद की पेशकश की जो तलाक से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

बता दें कि मेलबर्न की रहने वाली आयशा की शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। उन्होंने और धवन ने 2009 में सगाई कर ली और 2012 में शादी कर ली। आयशा शौकिया किक-बॉक्सर भी हैं।