Connect with us

लाइफ स्टाइल

साक्षी धौनी का खुलासा कहा- शुक्र है मैंने धौनी को लंबे बालों वाले लुक में नहीं देखा

Published

on

नई दिल्ली। धौनी की वाइफ साक्षी धौनी ने सीएसके के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि जब वो धौनी से पहली बार मिली थीं तब क्या महसूस किया था। उन्होंने बोला कि इतने बड़े क्रिकेटर होने के बावजूद विनम्र थे।

धौनी के जिस हेयरस्टाइल की दुनिया दीवानी थी उनके जिस हेयरस्टाइल जिस पर साक्षी ने बोला कि वो लकी हैं कि उन्होंने माही को कभी लंबे बालों में नहीं देखा था। उन्होंने बोला कि वो हेयर स्टाइल जॉन अब्राहम को सूट करता था ना कि धौनी को। साक्षी के अनुसार मैंने कभी धौनी को लंबे बालों में नहीं देखा है। अगर उनके लंबे नारंगी बाल होते थे तो मैं कभी उनकी तरफ नहीं देखती। ये जॉन को तो सूट करता है, लेकिन माही नारंगी रंग के लंबे बालों के साथ, ये ऐसा लगता जैसे कि कोई बड़ी आपदा आई हो।

View this post on Instagram

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इस चैट के दौरान साक्षी ने ये भी खुलासा किया कि वो कभी भी धौनी के सुनहरे लंबे बालों वाले लुक की तारीफ नहीं रही हैं जो उस समय सुर्खियों में थी और उन बालों मे ऐसा लगता था जैसे वो काफी गुस्से में है। धौनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा तब उनके हेयरस्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में थे। धौनी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ हेयर स्टाइल को लेकर भी चर्चा में थे।

वहीं धौनी के खराब हेयर स्टाइल के बारे में उन्होंने बोला कि जाहिर तौर पर उनके लंबे सुनहरे बाल मुझे कभी लाइक नहीं किया है। मैंने उन्हें उस हेयर स्टाइल के बाद देखा था और फिर मुझे उनसे प्यार हुआ था। मैंने खुद से ही बोला था कि थैंक गॉड वो मुझसे छोटे बालों वाले हेयर स्टाइल के साथ मिले।

 

वहीं धौनी के रिटायर होने वाला ट्विटर ट्रेंड पर जवाब देने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने बोला कि उनके पास इस अफवाह को खंडित करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। वहीं उन्होंने बोला कि उन्होंने अपने ट्वीट को इस वजह से डिलीट कर दिया था क्योंकि कुछ फैन्स ने जवाब में लिखा कि वो हैशटैग काफी बुरा है, लेकिन मेरा काम हो चुका था और जो मैं बोला चाह रही थी वो संदेश लोगों तक पहुंच गया था।

 

 

 

Trending