तलाकशुदा होने पर ब्यूटी क्वीन के सिर से जबरन उतारा क्राउन, देखें वायरल वीडियो

कोलंबो। आप ने शायद ही कभी ऐसा देखा या सुना होगा कि सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाले के सिर से ताज (क्राउन) उतार लिय जाए। लेकिन ऐसा हुआ है वो भी श्रीलंका में। यहांं की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिसेज श्रीलंका’ के दौरान हंगामा हो गया। तलाकशुदा मॉडल के विजेता बनने से पर उसके सिर से जबरन क्राउन उतार लिय गया। छीनाझपटी के चलते उसके सिर में चोट आ गई औश्र वह मंच पर ही रोन लगी। हो गई।

 

दरअसल, पुष्पिका डी सिल्‍वा ने कोलंबो में आयोजित मिसेज श्रीलंका 2020/2021 का खिताब जीता था। प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे और उनकी पत्नी श्रीरांथि राजपक्षे ने उन्हें क्राउन पहनाकर सम्मानित किया। इसी दौरान वर्तमान विजेता कैरोलिन जूरी स्टेज पर आ गईं और पुष्पिका से उनका क्राउन छीन लिया। उनका दावा था कि डी सिल्वा तलाकशुदा हैं और उन्हे यह सम्मान नहीं दिया जाना चाहिए। ऐसा कहते हुए उन्होंने रनर अप के सिर पर ताज रख दिय़ा।

इस दौरान सोने का ताज डी सिल्‍वा के बालों में फंस गया और काफी मशक्‍कत के बाद ताज निकला गया। कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं। बाद में आयोजिकों ने डीसिल्वा से माफी मांगी और उन्हें उनका ताज लौटा दिया। डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब भी जीत चुकी हैं।

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर डी सिल्‍वा ने कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी। उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं और अपने बच्चे के साथ रहती हैं। उन्होंने कहा कि वह यह ताज सभी मांओं को समर्पित करती हैं। यह उनके बच्चों को समर्पित हैं। यह श्रीलंका और पूरे विश्व की सिंगल मदर्स को समर्पित हैं।

 

Previous articleछत्तीसगढ़ के रायपुर मेंं टोटल लॉकडाउन, सील रहेगी जिले की सीमाएं
Next articleजब दुकान में घुसी 9 फुट लंबी छिपकली, देखिये Shocking Video