ज्योतिष : अगर आपके प्राइवेट पार्ट पर है तिल तो जान लें इसके फायदे

भारतीयों के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है और उनके अनुसार हर तिल का एक अलग मतलब होता है। ऐसे में तिल हमारे शरीर के किसी भी हिस्से में हो सकता है फिर चाहे वो आपका चेहरा हो या आपके गुप्त अंग।
 
ज्योतिष : अगर आपके प्राइवेट पार्ट पर है तिल तो जान लें इसके फायदे 

लाइफस्टाइल। भारतीयों के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है और उनके अनुसार हर तिल का एक अलग मतलब होता है। ऐसे में तिल हमारे शरीर के किसी भी हिस्से में हो सकता है फिर चाहे वो आपका चेहरा हो या आपके गुप्त अंग। अक्सर लोगों को अपने शरीर पर तिल को लेकर सोचते हैं की यह उनकी खूबसूरती बिगाड़ रहा हैं तो वहीं कुछ लोगों की तिल की वजह से खूबसूरती आ जाती है. ऐसे में हर तिल का अपना एक मतलब है। आइये इसके बारे में जाने।  

तिल से जुड़े ज्‍योतिषीय रहस्य:

  • गुप्तांग पर तिल: अगर आपके गुप्तांगो पर तिल है तो यह बताता है कि आप उदार और ईमानदार है। इसी के साथ जिन लोगों के गुप्तांग पर तिल होता है वह अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं।

  • बट पर तिल: जिन लोगो के बट पर तिल होता है वो लोग संतुष्ट, लचीला और उत्साही होते है।

  • होंठो पर तिल: जिन लोगों के होठों पर तिल होता है वह अंदर से बहुत प्यारभरे होते हैं और प्यार में कामुक प्रवृत्ति के होते है। इसी के साथ होंठ पर तिल वाले लोग हमेशा जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं

  • ब्रैस्ट पर तिल: जिन लड़कियों को दांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वह आलस्य का संकेत है, और जिन्हे बांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वो एक्टिव और ऊर्जावान होते है।

  • निप्पल पर तिल: जिन पुरुषों को निप्पल पर तिल होता है वह चंचल स्वभाव के होते हैं। वहीं अगर किसी महिला के निप्पल पर तिल है, तो वह समाज में अपने पहचान बनाने को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं।