आखिर क्या है कृति सैनन के फिटनेस का राज, जानिए डाइट प्लान

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने कई सफल फ़िल्में दी हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी फिटनेस को देखकर उनके फैंस काफी मोटिवेटेड होते हैं। कृति सैनन सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।
 
आखिर क्या है कृति सैनन के फिटनेस का राज, जानिए डाइट प्लान 

लाइफ स्टाइल। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने कई सफल फ़िल्में दी हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी फिटनेस को देखकर उनके फैंस काफी मोटिवेटेड होते हैं। कृति सैनन सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। कृति सैनन के लाइफ स्टाइल की बात करें तो वो ऐसा क्या करती है जिससे वह बेहद फ़ीट दिखती हैं। एक आर्टिकल ने कृति सैनन की फिटनेस के बारे में बताया है कि वह नाश्ते में ब्राउन ब्रेड और उबले अंडे खाती हैं। इसके अलावा और भी कई चीजें अपनी डाइट में शामिल करती हैं जो उनके हेल्दी और फिट रखने में मदद करती हैं।

KRITI SANON की TATTOO ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

कृति सैनन डाइट प्लान:

  • नाश्ता: 2 उबले अंडे, 2 ब्राउन ब्रेड, प्रोटीन शेक या फिर ताजे फलों का जूस
  • लंच: 2 रोटी और ब्राउन राइस के साथ सब्जी या फिर मछली
  • इवनिंग स्नैक्स: एक कप कॉर्न और प्रोटीन शेक
  • रात का खाना: चिकन करी के साथ चावल या फिर दाल, सब्जी और चावल

बीच पर बिकिनी पहन कृति सेनन ने मनाया इस खास मौके का जश्न, देखें Photos -  Kriti sanon on sea beach kriti in bikini social media followers bollywood  actress - Latest News

डाइट टिप्स:

  • सलाद : कृति हर खाने के साथ ताजा सलाद लेना पसंद करती हैं। सलाद फाइबर, विटामिन और मिनरल्स का एक अच्छा स्रोत है।
  • नियमित अंतराल पर खाएं: वह हर दो घंटे में कुछ खाती हैं। ऐसा करने से उनका पेट लंबे समय तक भरा रहता है और उन्हें अनहेल्दी चीजों को खाने की क्रेविंग नहीं होती है।
  • रात का खाना: कृति रात के खाने में हल्का खाना पसंद करती हैं। जब पेट भरा रहे तो कुछ हल्का खाना: जब कृति का पेट भरा रहता है तो वह सूप, सैंडविच या फिर सलाद खाती हैं।
  • ग्रीन-टी: कृति रोजाना 2 कप ग्रीन-टी पीती हैं। ग्रीन टी में एंटीऑक्सीडेंट के अलावा और भी बहुत से पोषक तत्व मौजूद होते हैं जो स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होते हैं।