भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y12s स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

टेक डेस्क। vivo Y12s को भारत में लांच कर दिया गया है. vivo Y12s में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसको दो कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। या वीवो फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है। वीवो ने चुनने के लिए दो अलग-अलग रंग विकल्प दिए हैं। वीवो वाई12एस में 3 जीबी रैम, 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और Funtouch OS 11 मिलता है।

कीमत : भारत में Vivo Y12s के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है। स्मार्टफोन फैंटम ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।

फीचर्स : इसमें 6.51 इंच की हालो (Halo) फुलव्यू एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से आगे बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा : इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसके साथ AI का भी सपोर्ट है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के लेंस मिलेंगे। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी : वीवो वाई 12 एस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें जीपीएस, बायडू, 4जी, ब्लूटूथ 5.0 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलता है। फोन में साइड माउंटेड यानी पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह फोन पूरी तरह से मेड इन इंडिया है। इसे कंपनी की ग्रेटर नोएडा फैक्ट्री में तैयार किया गया है।