kanv kanv news

17 साल की उम्र में कुब्रा सैत का हुआ यौन शोषण, सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस ने किया खुलासा

kubra sait

17 साल की उम्र में कुब्रा सैत का हुआ यौन शोषण, सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई। ओटीटी एक्ट्रेस कुब्रा सैत इन दिनों चर्चा में है। सेक्रेड गेम्स फेम कुब्रा सैत (Kubbra Sait ) ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। वैसे कुब्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें हर मुद्दे पर अपनी राय रखने में जरा भी शर्म नहीं आती है. कुब्रा ने अपनी किताब ओपन बुक में खुलासा किया है कि 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था। कुब्रा किताब में कहती हैं कि घर में उनका शोषण किया गया, जो उन्होंने कुछ साल बाद अपनी मां को बताया। उनके सबसे करीबी चाचा ने भी उनके साथ ऐसा ही किया।

कुब्रा सैत इस दुखद घटना के बारे में अपनी किताब में बताती हैं। उन्होंने लिखा- जब उनका शोषण हुआ तब वह महज 17 साल की थीं। वह रोजाना अपने परिवार के साथ बैंगलोर के एक रेस्टोरेंट में जाती थीं। जहां होटल का मालिक उनके और उनके भाई के करीब हो गया।

कुब्रा ने आगे कहा कि उन्होंने आर्थिक मुश्किलों में भी अपनी मां की मदद की. उसकी मां की मदद करने के बाद वह व्यक्ति उसका यौन शोषण करने लगा।

कुब्रा सैत ने आगे लिखा कि जब मेरी मां ने उनके पैसे लौटाने का फैसला किया तो मैंने राहत की सांस ली. फिर जिस कार में मैं बैठा था उसकी पिछली सीट पर अचानक उसका हाथ पीछे की तरफ आ गया और उसने अपना हाथ मेरी ड्रेस में डाल दिया। वह मेरी जांघों को सहलाने लगा। मैं उस समय स्तब्ध था।

वह रोज हमारे घर आने लगा। मेरी माँ उसके लिए खाना बनाती और उसके साथ हँसती। वह मेरी मां के सामने मेरे गाल पर किस करते थे और कहते थे ओ माय कुब्रती। मैं उस समय असहज था जब तुम मेरे पसंदीदा हो लेकिन मैं चुप रहा।

कुब्रा सैत ने आगे कहा कि उस व्यक्ति ने उसके परिवार को यौन शोषण के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। मैंने उस व्यक्ति के निर्देशों का पालन किया और कुछ नहीं कहा।

बता दें, कुबरा ने एक और किताब लिखी थी। नामांकित जीवन एक कहानी नहीं है। कुबरा को असली पहचान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली। इस सीरीज में उन्होंने कुकू की भूमिका निभाई थी।

Exit mobile version