Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनकेके ने इन गानों के जरिए मचाया बॉलीवुड में धमाल, फैन्स के...

केके ने इन गानों के जरिए मचाया बॉलीवुड में धमाल, फैन्स के दिलों पर किया राज

मुंबई। मशहूर सिंगर केके अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाए गीत हमें हमेशा उनकी याद दिलाते रहेंगे। यूं तो केके अपनी खूबसूरत आवाज से हर गाने में जान फूंक देते थे लेकिन उनके कुछेक ऐसे गीतों के बारे में हम यहां बताने जा रहे हैं, जो हरदिल अजीज बन गए –

जरा सी दिल में दे जगह तू –

जन्नत फिल्म का यह गाना जब भी जुबां पर आता है तो दिल में प्यार का समंदर गोते खाने लगता है। केके ने गाने को अपनी आवाज से अमर कर दिया।

हम रहें या न रहें कल –

प्यार के पल फिल्म का गीत हम रहें या न रहें कल सुनने में बेहद मधुर है। इस गाने ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। यू टयूब पर इस गाने को 51 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यारों –

यह गाना केके के अब तक के सबसे फेमस गानों में से एक है। इस गाने में केके दोस्ती के बंधन और हमारे जीवन में इसकी अहमियत को बताते हैं। युवाओं के लिए यह गाना काफी प्रेरणास्रोत है।

तड़प-तड़प के इस दिल ने-

एश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गाना तड़प-तड़प के इस दिल से…केके के यादगार गीतों में से एक है। उन्होंने यह गाना पूरे दर्द के साथ गाया। पर्दे पर सलमान खान ने इस गाने को निभाया तो देखने वालों को यूं लगा कि सलमान ही इसे गा रहे हैं।

खुदा जाने –

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया बचना ए हसीनों का यह गाना लोगों के दिलों के साथ-साथ म्यूजिक चार्ट पर भी लंबे समय तक नंबर वन बना रहा।

आँखों में तेरी अजब सी-

ओम शांति ओम का यह गाना आज भी उतना ही तरोताजा लगता है, जितना फिल्म रिलीज के समय था। शाहरुख खान के लिए गाए इस गाने में केके ने अपनी आत्मा तक डाल दी थी।

इन सबके अलावा तू जो मिला (बजरंगी भाईजान), तू ही मेरी शब है (गैंगस्टर), मैं तेरा धड़कन तेरी (अजब प्रेम की गजब की कहानी), तूने मारी एंट्री, बीते लम्हे आदि भी ऐसे गीत हैं, जो झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments