Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनKGF Chapter 2: इस OTT प्लेटफार्म पर दिखेगा "रॉकी भाई" का जलवा,...

KGF Chapter 2: इस OTT प्लेटफार्म पर दिखेगा “रॉकी भाई” का जलवा, जानिए कब होगी स्ट्रीम

मुंबई। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म को देखने का लोगों में इतना क्रेज है कि थिएटर्स हाउसफुल जा रहे हैं। इसी बीच ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की चर्चा चल रही है।

केजीएफ का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। अब इसी ओटीटी पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) भी रिलीज किया जायेगा। जी हां, फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर भी होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को टीवी पर भी रिलीज किया जायेगा। फिल्म के सैटेलाइट्स राइट्स ‘जी’ को बेच दिए गए हैं। फिल्म का टीवी प्रीमियर जी तमिल, तेलुगु और केरलम पर होगा। वही इसका हिंदी वर्जन सोनी मैक्स पर रिलीज किया जायेगा। अभी से ही विज्ञापनों के लिए स्लॉट बुकिंग की जाने लगी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments